BREAKING NEWS : CM के गृह जिले में जहरीली शराब से हो गई चार लोगों की मौत, मचा हड़कंप

BREAKING NEWS : CM के गृह जिले में जहरीली शराब से हो गई चार लोगों की मौत, मचा हड़कंप

नालंदा में एक साथ संदेहास्पद स्थिति में 4 की मौत , 2 की हालत गंभीर 

परिजन बता रहे हैं जहरीली शराब पीने से मौत 

मौके पर पहुंच डीएसपी थानाध्यक्ष जांच में जुटे 

NALANDA :  बड़ी खबर मुख्यमंत्री के गृह जिले नालंदा से सामने आई है, जहां जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई है। वहीं दो लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों के परिवार ने बताया कि सभी ने जहरीली शराब का सेवन किया था,जिसके कारण उनकी मौत हुई है। मामला सामने आने के जिला प्रशासन और पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। वहीं इलाके के डीएसपी और थानाध्यक्ष मौके पर पहुंच गए हैं।

मामला सोहसराय थाना इलाके की बताई गई है, जहां छोटी पहाड़ी और पहाड़ तल्ली मोहल्ला में संदेहास्पद स्थिति में एक साथ 4 लोगों की मौत हो गयी जबकि 2 लोग गंभीर हालत में निजी क्लीनिक में इलाजरत है।  मृतकों में 55 वर्षीय भागो मिस्त्री , 55 वर्षीय मन्ना मिस्त्री और 50 वर्षीय धर्मेंद्र उर्फ नागेश्वर जबकि चौथा कालीचरण मिस्त्री है । सभी मृतकों के परिजन शराब पीने के बाद तबियत बिगड़ने से मौत की बात बता रहे हैं। 

अधिकारी पहुंचे गांव

जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गय । थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद के बाद सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी मौके पर पहुंच कर परिजन से जानकारी ले रहे हैं। हालांकि अभी तक जहरीली शराब पीने से मौत की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो रही है । मगर स्थानीय लोग भी आस पास के इलाके में चुलाई शराब बनाने की बात बता रहे हैं। वहीं मानपुर थाना इलाके के हरगावा गांव में भी दो लोगों के शराब पीने की मौत की चर्चा है ।


REPORTED BY PRANAY RAJ

Find Us on Facebook

Trending News