बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS: लालू यादव की जमानत याचिका की सुनवाई दोबारा टली, 16 अप्रैल को होगी अगली सुनवाई

BREAKING NEWS: लालू यादव की जमानत याचिका की सुनवाई दोबारा टली, 16 अप्रैल को होगी अगली सुनवाई

DESK: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका की सुनवाई एक बार फिर टाल दी गई है. झारखंड हाईकोर्ट में शुक्रवार को मामले की सुनवाई की जाने वाली थी, मगर सीबीआई ने अदालत से एक सप्ताह का और समय मांगा, जिसे अदालत ने स्वीकार कर लिया. इस वजह से एक बार फिर लालू यादव की जमनात याचिका की सुनवाई टल गई.

बता दें कि इससे पहले भी झारखंड हाईकोर्ट में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तरफ से जमानत के लिए याचिका दायर की गई थी. इस याचिका में आधी सजा पूरी होने को आधार बनाते हुए जमानत की मांग की गई थी. इस याचिका को हाईकोर्ट ने सिरे से खारिज करते हुए कहा था कि अभी लालू यादव की आधी सजा पूरी होने में कुछ वक्त बाकी है. इसके बाद ही इस मामले की सुनवाई हो पाएगी.

बता दें, दुमका कोषागार मामले में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तरफ से झारखंड हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की गई थी. इस बार उनकी आधी सजा पूरी होने के बाद याचिका दाखिल की गई थी. सीबीआई ने हाईकोर्ट से और वक्त मांग लिया, जिस वजह से सुनवाई टल गई.पिछले कई दिनों से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव गंभीर बीमारियों से जूझ रहे है, जिसको लेकर पूरा लालू परिवार चिंतित है. ऐसे में लगातार उनकी सुनवाई टलने से लालू फैमिली की परेशानी बढ़ती ही जा रही है.


Suggested News