BREAKING NEWS: उत्सव के बीच बिगड़ा माहौल, दुर्गापूजा पंडाल में अंधाधुंध फायरिंग, युवक की हत्या, दोनों बेटियां घायल

BREAKING NEWS: उत्सव के बीच बिगड़ा माहौल, दुर्गापूजा पंडाल में अंधाधुंध फायरिंग, युवक की हत्या, दोनों बेटियां घायल

AYODHYA: एक तरफ जहां नवरात्र के पावन पर्व चल रहा है, वहीं अपराधी हत्या और लूटकांड जैसी वारदातों को अंजाम देने से पीछे नहीं हट रहे हैं। बड़ी खबर अयोध्या के फैजाबाद इलाके से है, जहां पूजा पंडाल में ही अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिसमें एक युवक की मौत हो गई। वहीं उनकी दोनों बेटियां ट्रॉमा सेंटर में भर्ती हैं।

यह मामला फैजाबाद के कोतवाली इलाके का बताया जा रहा है, जहां बुधवार की देर शाम कुछ बदमाश पूजा पंडाल के अंदर जबरन घुसे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में मंजीत यादव नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जबकि उसकी दोनों बच्चियां गंभीर रूप से घायल हो गई। दोनों बेटी खुशी और लकी को आनन-फानन में लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जहां दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। वारदात के संबंध में बताया जा रहा है कि कार में 2 दर्जन से अधिक बदमाश आए थे। जिन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया और ताबड़तोड़ फायरिंग कर वाहन छोड़कर ही भीड़ का फायदा उठाकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर एसएसपी और सिटी एसपी पहुंचे और मौका-ए-वारदात का जायजा लिया और बच्चियों को अस्पताल भेजा।

फिलहाल जिला अस्पताल के आसपास भारी फोर्स को तैनात किया गया है और युवक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  एसएसपी शैलेश पांडे ने बताया कि मौके पर मिली हमलावरों की कार को कब्जे में लेकर छानबीन की जा रही है और एक संदिग्ध युवक को भी हिरासत में लिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News