BREAKING NEWS: खान परिवार की पूरी हुई ‘मन्नत’, ड्रग्स केस में 25 दिन बाद आर्यन खान को मिली जमानत

BREAKING NEWS: खान परिवार की पूरी हुई ‘मन्नत’, ड्रग्स केस में 25 दिन बाद आर्यन खान को मिली जमानत

N4N DESK: ...और आखिरकार 25 दिनों के लंबे संघर्ष और इंतजार के बाद वह दिन आ ही गया, जब बॉलीवुड के किंग खान की मन्नत पूरी हुई है। क्रूज ड्रग्स केस में मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन खान को जमानत मिल गई है। लगातार तीन दिनों से आर्यन खान की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई चल रही थी, जिसके बाद गुरूवार को अंततः उन्हें जमानत मिल ही गई। 

आज की रात जेल में ही कटेगी

गौरतलब है कि 2 नवंबर को शाहरुख खान का जन्मदिन है, और इस अहम दिन से पहले खान परिवार को इससे बड़ा तोहफा मिल ही नहीं सकता था। हालांकि, एक बात और गौर करने वाली है कि उन्हें आज की रात जेल में ही बितानी पड़ेगी। आर्यन के साथ मुनमुन धमीचा और अरबाज मर्चेंट को भी जमानत मिल गई है। बॉम्बे हाईकोर्ट में गुरूवार दोपहर 3 बजे शुरू हुई सुनवाई के बाद शाम को 4.45 पर कोर्ट ने फैसला सुनाया। आरोपियों की जमानत का विरोध करते हुए एडिशनल सॉलिसिटर जनरल (ASG) अनिल सिंह ने NCB की तरफ से दलील दीं। 

साजिश को साबित करने के लिए सबूतों की कमी

ASG अनिल सिंह की दलीलों का जवाब देते हुए कोर्ट में आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी ने कहा- आर्यन-अरबाज साथ थे लेकिन नहीं पता था कि अरबाज खान के पास ड्रग्स थी। आर्यन खान ने कोई साजिश नहीं की है। साजिश को साबित करने के लिए सबूत होने चाहिए। साजिश साबित करना मुश्किल लेकिन सबूतों का क्या? मानव और गाबा आर्यन खान को जानते थे लेकिन उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया। मामले में दो लोगों को पहले ही जमानत दी जा चुकी है। 

3 अक्टूबर को क्रूज पर हुई थी रेड

23 वर्षीय आर्यन को NCB अधिकारियों द्वारा एक क्रूज शिप पार्टी पर छापे के बाद 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल आर्यन एक अन्य आरोपी अरबाज मर्चेंट के साथ आर्थर रोड जेल में बंद हैं। जबकि मुनमुन धमीचा भायखला महिला जेल में हैं। एनडीपीएस मामलों की विशेष अदालत द्वारा जमानत अर्जी खारिज किए जाने के बाद पिछले सप्ताह उन्होंने उच्च न्यायालय का रुख किया था।


Find Us on Facebook

Trending News