बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS - केंद्र के खिलाफ लालू ने शुरू की मोर्चाबंदी, आज सोनिया-राहुल से हो सकती है मुलाकात

BREAKING NEWS - केंद्र के खिलाफ लालू ने शुरू की मोर्चाबंदी, आज सोनिया-राहुल से हो सकती है मुलाकात

NEW DELHI : बड़ी खबर सियासत की राजधानी नई दिल्ली से सामने आई है। जहां दो दिग्गज नेताओं से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की मुलाकात हो सकती है। जानकारी के अनुसार राजनीति में लगातार सक्रिय हो रहे लालू प्रसाद आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी  और सांसद राहुल गांधी से मुलाकात कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि यह मुलाकात सोनिया गांधी के दिल्ली स्थित सरकारी आवास पर 11 बजे होगी।

बता दें कि लालू प्रसाद पिछले कुछ दिनों से लगातार बड़े बड़े दिग्गज नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। इस कड़ी में जहां पहले उन्होंने शरद यादव से भेंट की थी, उसके बाद दो दिन पहले उन्होंने सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव और अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ चाय पर राजनीतिक चर्चा की थी। एक दिन पहले उन्होंने जदयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव से मुलाकात की थी। अब वह सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात करनेवाले हैं। 

लगभग पांच साल बाद होगी मुलाकात

पिछले पांच साल में यह पहला मौका होगा जब लालू प्रसाद और सोनिया गांधी की मुलाकात होगी। यूपीए सरकार में साथ काम कर चुके दोनों नेताओं के मुलाकात से पहले ही इसके राजनीतिक मायने तलाशे जाने शुरू कर दिए गए हैं। माना जा रहा है कि जिस तरह केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार कि स्थिति है, उन्हें मात देने के लिए लालू प्रसाद सभी विपक्षी पार्टियों को एकजुट करने की कोशिश में जुटे हैं. ताकि 2024 के लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार को शिकस्त दे सकें। 



Suggested News