बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS: सांसद प्रिंस राज को मिली बड़ी राहत, दुष्कर्म के मामले में दिल्ली की अदालत ने दी अग्रिम जमानत

BREAKING NEWS: सांसद प्रिंस राज को मिली बड़ी राहत, दुष्कर्म के मामले में दिल्ली की अदालत ने दी अग्रिम जमानत

NEW DELHI: समस्तीपुर से सांसद प्रिंस राज को दिल्ली की अदालत से बड़ी राहत मिली है। दरअसल दुष्कर्म के मामले में उन्हें अग्रिम जमानत मिल गई है। बता दें, सांसद ने गिरफ्तारी से सुरक्षा की मांग करते हुए जमानत याचिका लगाई थी, जिसे काफी वक्त तक टाला गया, और आखिरकार सांसद को अग्रिम जमानत मिल गई। बता दें, यह मामला दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में चल रहा था।

यह पूरा मामला तब शुरू हुआ जब सांसद की पार्टी लोजपा की एक कार्यकर्ता स्वाति ने उन पर जबरदस्ती करने और दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। इस मामले में स्वाति ने फरवरी 2021 में दिल्ली में ही केस दर्ज कराया था। जिसके बाद इसमें सांसद प्रिंस राज का नाम जुड़ने से यह मामला हाईप्रोफाइल हो गया था। इतना ही नहीं स्वाति ने बताया था कि वह चिराग पासवान से भी मिल चुकी हैं और उन्हें अच्छे से जानती हैं। चिराग का नाम सामने आने के बाद उन्होनें भी इस मामले में अपना पक्ष रखा था। चिराग ने बताया की उन्होंने प्रिंस और स्वाति दोनों को ही FIR करने की सलाह दी थी। जिसके बाद प्रिंस राज ने स्वाति पर धोखाधड़ी, और एक करोड़ रुपए ठगने और नाम खराब करने जैसे मामले को लेकर केस दर्ज किया था। इस मामले में स्वाति को जुलाई 2021 में जमानत मिली। जमानत मिलने के बाद स्वाति ने सांसद पर जबरदस्ती करने और दुष्कर्म का आरोप लगाया। यहां एक बात और गौर करने वाली है कि प्रिंस और स्वाति इन दोनों ने इस बात को कुबूल किया है कि दोनों एक-दूसरे को काफी लंबे वक्त से जानते हैं।

इतना ही नहीं, दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में जो जज इस केस को देख रहे थे, वह हाल ही में इससे अलग हो गए। निजी कारणों का हवाला देते हुए उन्होनें खुद को इस केस से अलग कर लिया। वहीं प्रिंस राज के वकील ने कहा कि स्वाति और उसका एक पुरूष मित्र उन्हें फंसा रहे हैं। जबकि सांसद प्रिंस राज ने कहा है कि मैं निर्दोष हूं।


Suggested News