बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS : सेवा से बर्खास्त किए गए नौ पुलिसकर्मी, हाजीपुर एसपी ने की कार्रवाई, यह है पूरा मामला

BREAKING NEWS : सेवा से बर्खास्त किए गए नौ पुलिसकर्मी, हाजीपुर एसपी ने की कार्रवाई, यह है पूरा मामला

HAJIPUR : बड़ी खबर हाजीपुर जिले से सामने आई है। जहां वैशाली एसपी ने एक साथ नौ पुलिसकर्मियों को सेवा से बर्खास्त कर दिया है। बताया गया इन पुलिसकर्मियों को पहले ही निलंबित किया जा चुका था, अब इन्हें नौकरी से भी निकाल दिया गया है। 

क्या था पूरा मामला

हाजीपुर पुलिस लाइन में बार बालाओं के ठुमके लगे हैं। बार बालाओं के डांस पर पुलिसवाले भी जमकर थिरके। पुलिसवाले बार बालाओं पर पैसा लुटाते भी नजर आए। महाशिवरात्रि के अवसर पर पुलिस लाइन में ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था। 

हाजीपुर पुलिस लाइन का वीडियो वायरल हुआ था। जो हैरान करनेवाली थी। वायरल वीडियो में भोजपुरी के अश्लील गीत पर बार बालाएं ठुमके लगा रही हैं। पुलिसवाले बार बालाओं पर पैसे लुटा रहे हैं। वैशाली जिले में डीजे बजाने पर प्रतिबंध के बावजूद पुलिसवालों ने ही नियम की धज्जियां उड़ा दी। जिलाधिकारी ने डीजे बजाने पर रोक लगा रखा है। बावजूद पुलिस लाइन में महाशिवरात्रि पर ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया। साथ ही देर रात तक बार बालाओं का डांस भी चला।

बार बालाओं के डांस और भोजपुरी के अश्लील गीतों पर पुलिसवाले भी झूमते और पैसा लुटाते नजर आए। एक तरफ जहां पुलिसवाले लोगों को देर रात तक डीजे और बार बालाओं के डांस पर जेल की हवा खिला देते हैं। वहीं दूसरी तरफ उनके ही पुलिस लाइन में यह सारे आदेश बेदम नजर आए। गुरुवार रात पुलिस लाइन में कुछ ऐसा ही देखने को मिला। पुलिसवालों ने सारे नियम-कानून की धज्जियां उड़ा दी। चौंकाने वाली बात यह है कि महाशिवरात्रि पर इस तरह के कार्यक्रम आयोजित किए गए। कार्यक्रम आयोजित करने वाले वो लोग थे, जिन पर इसको रोक लगाने की जिम्मेदारी है। 

पुलिस मेंस एसोसिएशन के पदाधिकारियों सहित 12 पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी। बार बालाओं के डांस मामले में सदर थाने में पुलिस लाइन के मेजर सत्येंद्र कुमार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी

इनमें मिल्स एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रभात कुमार मंत्री गौरव कुमार कोषाध्यक्ष सुमन कुमार अरविंद कुमार उपाध्यक्ष विपिन कुमार सिंह उपाध्यक्ष मनोरंजन कुमार सिंह सदस्य रंजीत कुमार सदस्य अजय कुमार राजेश कुमार सिंह सनी कुमार सुनीता कुमारी और दीपा कुमारी पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई थी इनके ऊपर लाउडस्पीकर एक्ट करो ना फोटो कॉल का उल्लंघन सरकारी निर्देशों का उल्लंघन सहित कई आरोप में मामला दर्ज किया गया था

Suggested News