BREAKING NEWS : सीएम नीतीश की बैठक को 24 घंटे भी नहीं गुजरे, राजधानी में बेखौफ अपराधियों ने रिटायर्ड बैंक की गोलीमार की हत्या

BREAKING NEWS : सीएम नीतीश की बैठक को 24 घंटे भी नहीं गुजरे, राजधानी में बेखौफ अपराधियों ने रिटायर्ड बैंक की गोलीमार की हत्या

PATNA : बिहार में कानून व्यवस्था को बेहतर करने को लेकर सीएम नीतीश कुमार की बैठक को अभी 24 घंटे का समय भी नहीं गुजरा है कि बिहार के कई जिलों से गोलीबारी की घटना सामने आने लगी है। यहां तक कि राजधानी पटना में शनिवार सुबह सुबह अपराधियों ने बीच सड़क एक व्यक्ति की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है मृतक रिटायर्ड बैंक मैनेजर थे। जिन्हें रास्ते में घेरकर बाइक से आए अपराधियों ने गोली मार दी। इस दौरान बदमाशों ने बैंक मैनेजर के ड्राइवर को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।  दिन दहाड़े हुई इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

घटना पटना सिटी के ग फतुहा  फोरलेन सड़क के भिखुआवक गांव के पास की बताई जा रही है। घटना के बारे में ग्रामीण sp ने बताया कि मृतक बिहार शरीफ से आ रहे थे और हत्यारे भी उनका पीछा करते हुए आ रहे थे तभी सड़क सुनसान देखकर उनको फतुहा के भिखुआवक पास रोककर गोली मार दी गयी है। एक ही  मोटरसाइकिल पर अपराधी सवार थे जिन्होंने घटना को अंजाम दिया गया है।

हालांकि हत्यारे घटना के बाद फरार हो गए है,लेकिन मौके ए बारदात पर से एक खोखा भी बरामद हुई है।फिलहाल हत्या का कारण क्या है अभी तक स्पस्ट नही हो पाया है। पुलिस हालांकि की मामले की छानबीन में लगी हुई है।

रजनीश की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News