BREAKING NEWS: रिटायर्ड SP को 10 सितंबर तक घर खाली करने का नोटिस, राजीव नगर में अतिक्रमण पर बनाया गया मकान

BREAKING NEWS: रिटायर्ड SP को 10 सितंबर तक घर खाली करने का नोटिस, राजीव नगर में अतिक्रमण पर बनाया गया मकान

PATNA: राजधानी पटना के राजीव नगर में रहने वाले रिटायर्ड एसपी को 10 सितंबर तक घर खाली करने का नोटिस दिया गया है। आवास बोर्ड ने रिटायर्ड एसपी कुमार अमर सिंह को यह आदेश दिया है। आदेश में कहा गया है कि अगर वह घर खुद खाली नहीं करते हैं तो 10 सितंबर को आवास बोर्ड द्वारा घर खाली कराया जाएगा। 

बोर्ड के कार्यपालक अभियंता ने अपर जिला दंडाधिकारी विधि व्यवस्था को पत्र लिखकर दो दंडाधिकारी समेत डेढ़ सौ पुलिस बल प्रतिनियुक्त करने का अनुरोध किया है। कार्यपालक अभियंता ने अपने पत्र में राजीव नगर रोड नंबर 8 में मकान बनाकर रखने वाले रिटायर्ड एसपी का सर्वे प्लॉट नंबर 3133 को अवैध अतिक्रमण करार दिया है। बोर्ड के अधिकारियों का कहना है कि आवास बोर्ड की जमीन पर अवैध अतिक्रमण की शिकायत मिली थी। इसकी जांच 3 सदस्य कमेटी द्वारा कराई गई। कमेटी की जांच रिपोर्ट के आधार पर घर खाली करने का आदेश दिया गया है और 10 सितंबर को घर खाली कराया जाएगा । 

बोर्ड के रवैए से परेशान स्थानीय लोगों ने 8 सितंबर को राजीव नगर बंद का ऐलान किया है। समिति ने कहा है कि अब आर-पार की लड़ाई होगी। दीघा  कृषि भूमि आवास बचाओ संघर्ष समिति ने कहा है अगर आवास बोर्ड 10 सितंबर को किसी प्रकार की कार्रवाई करता है और कोई अनहोनी होती है  तो इसके लिए आवास बोर्ड खुद जिम्मेदार होगा, क्योंकि स्थानीय लोग पीछे नहीं हटेंगे।


Find Us on Facebook

Trending News