BREAKING NEWS : अब बेतिया में जहरीली शराब का तांडव! अब तक 6 से अधिक लोगों की मौत,कई अस्पताल में भर्ती

BREAKING NEWS : अब बेतिया में जहरीली शराब का तांडव! अब तक 6 से अधिक लोगों की मौत,कई अस्पताल में भर्ती

BETTIYA : बड़ी खबर पश्चिम चंपारण से सामने आयी है। जहां जहरीली शराब पीने से आधा दर्जन लोगों की मौत की बात आ रही है। वहीं एक दर्जन लोग बेतिया अस्पताल में भर्ती कराए गये है। घटना सामने के बाद जिला प्रशासन मे हड़कंप मच गया है।  मामला पश्चिमी चम्पारण जिले के नौतन प्रखंड से जुड़ा है। जहां अब तक इस मामले में 6 लोगों के मरने की बात सामने आ रही है। फिलहाल  जहरीली शराब पीने के कारण अचेतावस्था में बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में  तीन लोग पहुंचे हैं। 

हालांकि,प्रशासन इस मामले में कुछ भी बताने को तैयार नहीं है।दरअसल,नौतन प्रखंड के दक्षिण तेलुहा गांव में कल रात शराब पीने से आठ लोगों की तबियत बिगड़ गई।परिजनों ने पहले तो  स्थानीय स्तर पर इनलोगों का इलाज कराना शुरू किया बाद में जब तबियत और खराब होने लगी तब बेतिया हॉस्पिटल में इलाज के लिए लाते समय मौत हो गई।शराब से आठ लोगों की मौत के बाद पूरे गांव में चीख-पुकार मच गया है तो वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है

अक्टूबर महीने में मुजफ्फरपुर जिले में जहरीली शराब से 8 लोगों की मौत गई थी। 28 अक्टूबर से पहले तीन दिन में सरैया के आठ लोग दम तोड़ चुके थे। घटना रूपौली व सिउड़ी ऐमा गांव में हुई। पुलिस ने चार मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया, जबकि दो शवों का पुलिस के पहुंचने से पूर्व परिजन दाह-संस्कार कर चुके थे। इसकी सूचना पर डीएम प्रणव कुमार, एसएसपी जयंतकांत, डीडीसी आशुतोष द्विवेदी के अलावा आरएफएसएल की टीम, सीआईडी, विशेष शाखा, उत्पाद विभाग की टीम ने गांव पहुंचकर छानबीन की। पुलिस को आशंका जताई कि एक ही शराब माफिया ने इलाके में शराब की बिक्री की थी।

अगस्त महीने में वैशाली के राघोपुर के जुड़ावनपुर थाना क्षेत्र के चकसिंगार गांव में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत हो गई।


Find Us on Facebook

Trending News