बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS : पटनासिटी के बड़े मसाला कारोबारी को मारी गोली, गंभीर हालत में पीएमसीएच में किया गया भर्ती

BREAKING NEWS : पटनासिटी के बड़े मसाला कारोबारी को मारी गोली, गंभीर हालत में पीएमसीएच में किया गया भर्ती

PATNA : राजधानी में अपराधी एक बार फिर अनकंट्रोल होते नजर आ रहे हैं। अपराधियों ने बीती रात पटना सिटी इलाके के मसाला कारोबारी दिनेश बदानी को गोली मार दी है।  पटना सिटी इलाके में मसाला कारोबारी दिनेश बदानी एक बड़ा नाम है। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने लूट के इरादे से दिनेश बदानी को गोली मारकर 15 लाख रूपये लेकर फरार हो गया है। 

इधर गंभीर अवस्था में मसाला कारोबारी दिनेश बदानी को पटना के पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं । जहां उनकी स्थिति डॉक्टरों ने चिंताजनक नहीं बताई हैं ।बताते चले कि मसाला कारोबारी दिनेश बदानी का पटना सिटी के मारूफगंज मंडी में दुकान हैं । प्रतिदिन की भांति बीती रविवार की रात वह अपने कार से मालसलामी थाना क्षेत्र स्थित घर लौट रहे थे। कार पार्किंग कर रहे थे की तभी पहले से घात लगाएं अपराधियों ने घेर लिया और रूपये से भरे बैग को छिनने लगा जिसका विरोध करने पर अपराधियों ने दिनेश बदानी  को गोली मार दिया।

गोली की आवाज सुन पहुंचे परिवार के लोग

 हालांकि गो ली कि आवाज सुन घर वाले बाहर निकले और आनन फानन में पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मसाला कारोबारों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल जिस तरह के पटनासिटी इलाके में एक के बाद एक लगातार लूटपाट और हत्या की घटनाएं हो रही हैं, उसके बाद यहां पुलिस की सुरक्षा पर सवाल उठने लगे हैं। वहीं सिटी एसपी पूर्वी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है जो अपराधियों की तलाश मे जुटी है।घटना वाले इलाके से पुलिस को कुछ सीसीटीवी मिला है जिसके आधार पर छापेमारी चल रही है



Suggested News