BREAKING NEWS : जहरीली शराब ने ली चार लोगों की जान, अंतिम संस्कार कर मामले को रफा दफा करने की चल रही थी तैयारी

BREAKING NEWS : जहरीली शराब ने ली चार लोगों की जान, अंतिम संस्कार कर मामले को रफा दफा करने की चल रही थी तैयारी

SIWAN : बड़ी खबर सामने सीवान जिले के गुठनी थाना क्षेत्र से सामने  आ रही है। यहां जहरीली शराब के सेवन से चार लोगों की मौत हो गई है। इलाके में चार लोगों की मौत की घटना सामने आने के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है। हालांकि जिले के डीएम का कहना है कि चारों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, इसके बाद ही उनके मौत की असली सच्चाई सामने आ सकेगी। 

घटना गुठनी थाना के बेलौरी और बेलौर गांव की है, जहां चार लोगों की एक साथ संदिग्ध रूप से मौत हो गई। माना जा रहा है कि चारों की मौत जहरीली शराब के कारण हुई है। इनके परिजनों का भी कहना था कि ये सभी शराब के नशे में घर आए और मध्य रात्रि के बाद इनकी तबीयत खराब होने लगी और फिर इनकी मौत हो गई। मृतकों की पहचान शिवजी यादव, मनोज राम, अनवर मियां और दुखहरण राम हैं। तीन बेलोड़ी गांव तो एक बगल के गांव बेलउर का निवासी था। चारों की मौत के बाद दोनों गांव में दहशत का माहौल है।

अंतिम संस्कार से पहले रोका शव जलाने से

परिजन चारों का शव लेकर दाह संस्कार करने के लिए पहुंचे थे लेकिन सामाजिक कार्यकताओं ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया। उन्होंने एसपी को घटना से अवगत कराया क्योंकि गुठनी पुलिस मामले को रफा-दफा करने के मूड में थी

प्रशासन आई हरकत में

वहीं चारों की मौत के बाद प्रशासन की टीम भी हरकत में आ गई है। मामले में जिलाधिकारी ने कहा है कि पोस्टमॉर्टम के बाद ही मौ’त के कारणों का खुलासा हो सकेगा। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News