BREAKING NEWS : फरार अपराधी को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, थानाध्यक्ष, एसआई सहित पांच पुलिसकर्मियों को तलवार से काटा, हालत गंभीर

BREAKING NEWS : फरार अपराधी को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, थानाध्यक्ष, एसआई सहित पांच पुलिसकर्मियों को तलवार से काटा, हालत गंभीर

HAJIPUR : वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र में पुलिस पर जानलेवा हमला करने की घटना सामने आई है। यहां एक वारंटी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर अपराधियों ने जानलेवा हमला कर दिया है जिसमें थानाध्यक्ष एक एसआई और तीन चौकीदार गंभीर रूप से घायल हैं। वहीं अन्य पुलिसकर्मी को भी हल्की चोटें आई हैं घटना की सूचना के बाद पुलिस के वरीय अधिकारी मौके पर रवाना हो गए हैं। मौके पर फिलहाल महुआ डीएसपी मौके पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित करने में जुट गई हैं।

मामले में बताया जा रहा है कि सुबह-सुबह महुआ पुलिस को यह जानकारी मिली कि 307 का फरार वारंटी थाना क्षेत्र के मिल्की गांव मेंं छुपा हुआ है। जिसके बाद थानाध्यक्ष कृष्णानंद झा के साथ पुलिस की एक टीम वारंटी को गिरफ्तार करने के लिए महुआ रवाना हुई थी लेकिन इससे पहले कि वह अपराधियों को गिरफ्तार कर पाते, उपद्रवी तत्वों ने लाठी-डंडे और तलवार से पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इस दौरान थानाध्यक्ष एसआई और तीन चौकीदार सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मियों पर तलवार से हमला कर घायल कर दिया गया। सभी पुलिसकर्मियों की हालत गंभीर है और उन्हें हाजीपुर रेफर  किया गया है। 

वहीं मामले की सूचना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है और अधिकारियों की टीम मौके पर रवाना होने की बात सामने आई है। फिलहाल, महुआ डीएसपी पूनम केसरी ने कमान संभाल ली है लेकिन अब पत्थरबाजी जारी है, जिसमें एक और पुलिसकर्मी घायल हो गया है। 



Find Us on Facebook

Trending News