बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS : अतीक अहमद के बेटे का पुलिस ने किया एनकाउंटर, हत्यारे के लिए काल बनी यूपी पुलिस

BREAKING NEWS : अतीक अहमद के बेटे का पुलिस ने किया एनकाउंटर, हत्यारे के लिए काल बनी यूपी पुलिस

JHANSI : बड़ी खबर उमेश पाल हत्याकांड से सामने आई है। इलाहाबाद में डेढ़ माह पहले हुए उमेश पाल हत्याकांड में शामिल व माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद को आखिरकार यूपी पुलिस ने मार गिराया है। हत्याकांड के बाद से ही असद फरार चल रहा था। लेकिन आखिरकार पुलिस ने उसे न सिर्फ खोज निकाला, बल्कि उसका एनकाउंटर भी कर दिया है। इस एनकाउंटर में पुलिस ने एक और शुटर को मार गिराया है। 

झांसी में हुआ एनकाउंटर

उमेश पाल हत्‍याकांड के मुख्‍य आरोप‍ित माफ‍िया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद  के साथ उसका साथी गुलाम भी एनकाउंटर में मारा गया है। दोनों प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में वांछित थे और प्रत्येक पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम था। इस दौरान पुल‍िस को अत्याधुनिक विदेशी हथियार बरामद हुए हैं।  

बता दें क‍ि दिल्ली से भागने के बाद असद और गुलाम यूपी बॉर्डर के पास एमपी में थे। वहीं से एसटीएफ ने दोनों का पीछा किया और झांसी में मुठभेड़ में दोनों मार ग‍िराया। मुठभेड़ के दौरान असद और गुलाम ने एसटीएफ पर फायर किए। 

24 फरवरी से थी तलाश

अतीक अहमद का तीसरा बेटा असद उमेश पाल के हत्यारों की अगुवाई कर रहा था। 24 फरवरी को प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या के बाद से ही असद की तलाश चल रही थी। झांसी के पास हुए एनकाउंटर में असद के पास से अत्याधुनिक विदेशी हथियार भी बरामद किए गए हैं। उमेश पाल मर्डर केस के बाद असद पर पांच लाख रुपए का इनाम घोषित किया गया था। उसके साथ-साथ शूटर गुलाम का भी एनकाउंटर किया गया है।

कोर्ट में वकीलों ने लगाया जय श्रीराम का नारा

झांसी में असद अहमद और मोहम्मद गुलाम के एनकाउंटर की खबर जैसे ही प्रयागराज कोर्ट पहुंची, प्रयागराज कोर्ट में वकीलों की नारेबाजी शुरू कर दी गई। वकीलों ने जय श्रीराम के नारे लगाए। बता दें कि आज  अतीक अहमद और अशरफ को प्रयागराज कोर्ट में  पेशी थी। इसी दौरान असद के एनकाउंटर का मामला सामने आया है। कोर्ट परिसर में यह खबर आग की तरह फैल गई।


Suggested News