BREAKING NEWS : अपहृत युवक को छुड़ाने के लिए नक्सलियों से पुलिस की मुठभेड़, एक नक्सली ढेर,जारी है ऑपरेशन

BREAKING NEWS : अपहृत युवक को छुड़ाने के लिए नक्सलियों से पुलिस की मुठभेड़, एक नक्सली ढेर,जारी है ऑपरेशन

LAKHISARAI : नक्सलियों द्वारा 26 साल के युवक के अपहरण के बाद उसे छुड़ाने के लिए पुलिस ने बड़ा ऑपरेशन शुरू किया है। बताया जा रहा है पुलिस और नक्सलियों के बीच सीधी मुठभेड़ हो रही है। जिसमें एक नक्सली के मारे जाने की खबर सामने आई है। वहीं उसके पास से एक एके-47 भी बरामद किया गया है।

बता दें कि पीरी बाजार थाना अंतर्गत रामपुर चौकड़ा गांव से डीलर भागवत प्रसाद के पुत्र दीपक कुमार उम्र लगभग 26 वर्ष को नक्सलियों के द्वारा अपहरण कर लिया गया था। नक्सलियों ने दीपक को छोड़ने के लिए एक करोड़ रुपए फिरौत की मांग की थी।

वहीं अपहरण की सूचना के बाद जिसे छुड़ाने के लिए यह कांबिंग ऑपरेशन शुरू किया गया है। एएसपी अभियान अमृतेश कुमार खुद इस ऑपरेशन का नेतृत्व कर रहे हैं। यह मुठभेड़  कजरा पीरी बाजार के जंगलों में चल रहा है। जहां यह कांबिंग ऑपरेशन अब भी  जारी होने की बात कही जा रही है। वहीं बताया जा रहा है कि जंगल में लगभग 50 की संख्या में नक्सली मौजूद हैं। 

सालों बाद आया इस तरह अपहरण का मामला

आम तौर पर नक्सलियों द्वारा इस तरह फिरौती के लिए किसी का अपहरण नहीं किया जाता है। जानकारों के मुताबिक सालों से नक्सली सक्रिय हैं, लेकिन वह पैसे के लिए अपहरण नहीं करते हैं। अगर युवक का अपहरण वास्तविकता में नक्सलियों ने की है तो यह बेहद ही खतरनाक है, जो आने वाले समय के लिए खतरे का बड़ा संकेत है।

Find Us on Facebook

Trending News