BREAKING NEWS : लॉकडाउन की दुकानें बंद कराने में व्यस्त थी पुलिस, इधर लुटेरों ने बैंक की नगदी पर कर लिया हाथ साफ

BREAKING NEWS : लॉकडाउन की दुकानें बंद कराने में व्यस्त थी पुलिस, इधर लुटेरों ने बैंक की नगदी पर कर लिया हाथ साफ

SAMASTIPUR :  बिहार में एक तरफ कोरोना को लेकर तबाही मची है ।वही दूसरी तरफ बेख़ौफ़ अपराधी दिनदहाड़े लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहे हैं। मामला समस्तीपुर से जुड़ा है, यहां एसबीआई के ताजपुर ब्रांच से लुटरों ने दिनदहाड़े हथियार के नोंक पर सात लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया और आराम से चलते बने। लूट की घटना के बाद खानापूर्ती के लिए पुलिस बैंक पहुंचकर जांच में जुट गई है।  

बाजार में स्थित है बैंक

चौंकानवाली बात ताजपुर के जिस एसबीआई शाखा में लूट की घटना सामने आई है, वह बाजार में स्थित है। सुबह के समय में लॉकडाउन के नियम के तहत सब्जी, फल और किराना दुकानें खुलीं हुई थी, जिसके कारण यहां चहल - पहल बनी हुई थी। वहीं बाजार में दुकानों को बंद कराने के लिए पुलिसकर्मी भी घूमते नजर आए, लेकिन किसी को बैंक में चल रहे लूट की भनक तक नहीं लगी। लुटेरे आराम से बैंककर्मियों से हथियार के नोंक पर पैसे लूट रहे थे। बाहर पुलिस बाइक पर घूम रही थी।  

जब लुटेरे पैसे लेकर वहां से चंपत हो गए तो पुलिस को इसकी जानकारी मिली, जिसके बाद आनन फानन में एक टीम बैंक पहुंची और जांच शुरू की। फिलहाल लुटेरों की पहचान के लिए  पुलिस बैंक के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Find Us on Facebook

Trending News