BREAKING NEWS : बिहार में भी लागू होगा जनसंख्या नियंत्रण कानून, JDU के बड़े नेता ने दे दिया संकेत

BREAKING NEWS : बिहार में भी लागू होगा जनसंख्या नियंत्रण कानून, JDU के बड़े नेता ने दे दिया संकेत

MOTIHARI : यूपी के बाद देश के दूसरे राज्यों में भी जनसंख्या नियंत्रण कानून को लागू करने की योजना है। इस बात के संकेत खुद जदयू के संसदीय समिति के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने दिए हैं। उन्होंने कहा कि जिस राज्य में यह कानून लागू किया जा रहा है, वह स्वागत योग्य कदम है। इसकी तारीफ की जानी चाहिए। 

मोतिहारी पहुंचे जदयू नेता ने जनसंख्या नियंत्रण कानून को आज देश की सबसे बड़ी जरुरत बताया। उन्होंने कहा कि यह स्वागत भरा कदम है। इस दौरान जब बिहार में ऐसे कानून लाने पर पूछा गया तो उपेंद्र कुशवाहा ने साफ कर दिया कि हमारी सरकार इसको लेकर गंभीर है। उन्होंने कहा कि इस कानून को बिहार में लागू करने से पहले सभी से बातचीत की जाएगी। उन्होंने कहा कि अगर जनसंख्या नियंत्रण नहीं होता है तो कितना भी विकास कर लें, समस्या को खत्म नहीं किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि बिहार में यह कानून आएगा, लेकिन कब तक इस पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है।

अजय निषाद की कानून व्यवस्था को लेकर कही यह बात

उपेन्द्र कुशवाहा ने बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर मुजफ्फरपुर सांसद अजय निषाद लेकर उठाए गए सवालों को लेकर साफ कहा उन्हें किसी प्रकार की शिकायत थी तो पहले हम लोगों से बात करनी चाहिए थी। हालांकि उन्होंने अजय निषाद का नाम नहीं लिया। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि मैं नहीं कहता कि सब जगह सही है। कहीं कुछ घटनाएं हो रही है, जिसका संज्ञान खुद सीएम लेते हैं। एक बार सीएम के पास मामले सामने आने के बाद मैं गारंटी देता हूं कि वहां दोबारा ऐसी घटना नहीं होगी।



Find Us on Facebook

Trending News