BREAKING NEWS : बिक्रम में बवाल, आभूषण दुकान में भीषण चोरी के बाद फूटा लोगों का गुस्सा, सड़क को किया जाम

BREAKING NEWS : बिक्रम में बवाल, आभूषण दुकान में भीषण चोरी के बाद फूटा लोगों का गुस्सा, सड़क को किया जाम

PATNA : पटना के बिक्रम में आभूषण दुकान में भीषण चोरी के बाद आसपास के दुकानदारों का रविवार को गुस्सा फूट पड़ा है। लोगों ने सड़क जाम कर आगजनी की है। आक्रोशित लोगों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की है। बताया जाता है कि बिक्रम नया बाजार के एसएन मार्केट में बीती रात चोरों के एक गिरोह ने ओम साईं ज्वेलर्स के शटर को काटकर भीषण चोरी को अंजाम दिया। रविवार की सुबह जैसे ही लोगों को इस बात की भनक लगी बाजार के लोग सड़क पर उतर कर बिहटा पाली मुख्य मार्ग को पूरी तरह जाम कर दिया। 

सड़क जाम कर रहे लोगों का कहना यह है कि इससे पूर्व भी एसएन मार्केट में चोरों के गिरोह ने तीन दुकान में भीषण चोरी को अंजाम दिया था। बिक्रम बाजार के बसंत कुमार ने बताया कि पिछले कई महीनों से बिक्रम बाजार में चोरों ने अपना आतंक मचा रखा है। आए दिन चोर किसी न किसी दुकान में भीषण चोरी को अंजाम दे रहे हैं। इसके बावजूद भी पुलिस चोरी की घटनाओं को रोकने में पूरी तरह असफल साबित हो रहा है। 

रात्रि गश्ती पुलिस के काम पर सवाल

लोगों ने आरोप लगाया कि बिक्रम पुलिस रात्रि गश्ती के नाम पर कुछ नहीं करती। लोगों ने बताया कि अगर स्थानीय थाना द्वारा रात्रि गश्ती की जाती तो चोरी की घटनाओं को रोका जा सकता था लेकिन प्रशासन द्वारा रात्रि गस्ती यहां कर ही नहीं पाती है। स्थानीय लोगों ने रविवार को अपने पूरे दुकान को बंद रखने का निर्णय लिया है। लोगों ने घटनास्थल पर उच्च अधिकारियों को बुलाने की मांग करते रहे। बिक्रम थानेदार धर्मेंद्र कुमार ने दावा किया कि चोरों के गिरोह को पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी।

लगातार निशाना बन रहे हैं ज्वेलरी दुकान व ज्वेलर्स

पिछले कुछ दिनों से चोर-लुटेरों द्वारा लगातार ज्वेलरी दुकान व ज्वेलर्स को निशाना बनाया जा रहा है। एक सप्ताह पहले ही हाजीपुर में दो ज्वेलरी कारोबारियों से लगभग डेढ़ करोड़ के ज्वेलरी की लूट की घटना हुई थी। वही एक घटना नालंदा में भी हुई थी,जहां चोरों ने दुकान का शटर काटकर पांच लाख की ज्वेलरी और एक लाख कैश चोरी कर लिए थे। 

Find Us on Facebook

Trending News