BREAKING NEWS : जगदानंद के खिलाफ आगबबूला हुए तेज प्रताप, कहा - अगर नहीं हुई कार्रवाई तो पार्टी की गतिविधियों में नहीं जाऊंगा, जरुरत पड़ी कोर्ट भी जाने से परहेज नहीं

BREAKING NEWS : जगदानंद के खिलाफ आगबबूला हुए तेज प्रताप, कहा - अगर नहीं हुई कार्रवाई तो पार्टी की गतिविधियों में नहीं जाऊंगा, जरुरत पड़ी कोर्ट भी जाने से परहेज नहीं

PATNA : RJD में जगदानंद सिंह और तेज प्रताप यादव के बीच लड़ाई अब पूरी तरह से खुलकर सामने आ गई है। तेज प्रताप यादव ने प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ बगावत का बिगुल फूंकते हुए सीधा आरोप लगा दिया है कि वह मेरे और तेजस्वी के बीच दरार पैदा करना चाहते हैं। अगर पिताजी ने उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं करते हैं, वह इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की जाती है, वह इस मामले में कोर्ट में जाने से भी परहेज नहीं करेंगे। तेज प्रताप ने साफ कहा कि यह लड़ाई लंबी चलेगी। 

तेज प्रताप ने कहा कि पार्टी के संविधान के विरुद्ध छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव को हटाने को लेकर बेहद गुस्से में नजर आ रहे तेज प्रताप ने कहा है कि अगर पिताजी लालू प्रसाद ने प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो पार्टी की किसी गतिविधियों में शामिल नहीं होंगे। इस दौरान जगदानंद सिंह के उस बयान से बेहद खिन्न नजर आए, जिसमें जगदानंद सिंह ने यह कहा था कि हू इज तेज प्रताप यादव। क्या वो नहीं जानते हैं कि मैं लालू प्रसाद का बेटा हूं। कल वह कह देंगें कि मैं लालू प्रसाद को नहीं जानता हूं, तेजस्वी यादव को नहीं जानता हूं। तेज प्रताप यहीं पर नहीं रूके, उन्होंने जगदानंद सिंह पार्टी के किसी निर्णय पर मुझे जानकारी देना जरुरी नहीं समझते हैं। क्या मैं लालू यादव का बेटा नहीं हूं, पार्टी में मेरी हैसियत नहीं है. बार बार यह जताने की कोशिश की जाती है। जब यह हालत मेरे साथ हो सकती है तो समझ सकते हैं कि पार्टी के दूसरे कार्यकर्ता के साथ किस तरह का व्यवहार किया जाता होगा। 


पार्टी के झंडा फाड़ने पर जताई नाराजगी

तेज प्रताप ने कहा कि जिनको वह अपना ऑइडियोलॉजी मानते है, आज उनके बेटे पर आरोप लगा रहे हैं। तेज प्रताप यहीं पर नहीं रुके, उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय झंडे को उनके बेटे ने लगाया। लेकिन उन्होंने अपने बेटे के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।  वह पार्टी को तोड़ने का काम कर रहे है। तेज प्रताप ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष को पार्टी के संविधान की जानकारी नहीं है, ऐसे ही वह प्रदेश अध्यक्ष बन गए हैं। उनके इस कदम से पार्टी के नौजवान कार्यकर्ता हताश हैं। वह मुझे कॉल करते हैं। पार्टी विरोधी काम मैं नहीं, जगदानंद खुद कर रहे हैं। 

नौजवानों को आगे नहीं बढ़ने देना चाहते हैं जगदानंद

तेज प्रताप ने कहा कि पार्टी में जब जब कोई आगे बढ़ता है तो वह उनके पैर खिंचने का काम करते हैं. उन्होंने लालू प्रसाद को भी इस मामले में दखल करने की मांग करते हुए कि संविधान के नियमों के खिलाफ कैसे कार्रवाई की। तेज प्रताप ने इस दौरान कहा वह चाहे जो कर लें। मैं हताश होनेवाला नहीं हूं। उन्होंने कहा कि बिना मेरी जानकारी के कार्रवाई की गई। पार्टी के नियमों को फॉलो नहीं कर रहे हैं. जगदानंद सिंह का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि उनको आरएसएस के लोगों को बहकावे में काम कर रहे हैं। यह सिर्फ आकाश का मामला नहीं है, बल्कि पार्टी के विधायकों को भी बेइज्जत किया जा रहा है। तेज प्रताप ने जहानाबाद के विधायक से धक्कामुक्की की गई। तेज प्रताप ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष को पार्टी के संविधान की जानकारी नहीं है, ऐसे ही वह प्रदेश अध्यक्ष बन गए हैं। उनके इस कदम से पार्टी के नौजवान कार्यकर्ता हताश हैं। वह मुझे कॉल करते हैं। पार्टी विरोधी काम मैं नहीं, जगदानंद खुद कर रहे हैं।



Find Us on Facebook

Trending News