BREAKING NEWS : लालू के जन्मदिन पर तेज प्रताप देंगे सबसे बड़ा तोहफा, मांझी से मिलने पहुंचे उनके आवास, क्या बिहार में होगा खेला

BREAKING NEWS : लालू के जन्मदिन पर तेज प्रताप देंगे सबसे बड़ा तोहफा, मांझी से मिलने पहुंचे उनके आवास, क्या बिहार में होगा खेला

PATNA : बिहार में राजद सुप्रीमो के जन्मदिन पर उनके बड़े बेटे तेज प्रताप बड़ा तोहफा देने जा रहे है। तेज प्रताप ने बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के आवास पर उनसे मिलने के लिए पहुंचे हैं, जिसके बाद बिहार में नए सियासी समीकरण की कयास लगने शुरू हो गए हैं। दोनों नेताओं की मुलाकात को बेहद अहम माना जा रहा है। 

इससे पहले राजद कार्यालय पहुंचे तेज प्रताप ने मांझी को लेकर कहा था कि अगर उनका एनडीए में मन डोल रहा है तो हमारा दरवाजा खुला है, वह यहां आ सकते है। तेज प्रताप ने मांझी को सीधा राजद के साथ आने का ऑफर दिया था। इसके बाद वह सीधे जीतन राम मांझी से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंच गए। जहां दोनों नेताओं के बीच वार्ता होने की बात सामने आई है।


क्या मांझी बदलेंगे किनारा

पिछले कुछ समय से जीतन राम मांझी लगातार बिहार सरकार और भाजपा के खिलाफ बयानबाजी करते रहे हैं। जिसके कारण सरकार को कई बार परेशानी का सामना करना पड़ता है। कई बार मांझी खुलकर राजद का समर्थन कर चुके हैं। शुक्रवार को भी उन्होंने पहले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को सबसे पहले बधाई दी है, इसके बाद जातिगत जनगणना को लेकर भी उन्होंने तेजस्वी यादव का समर्थन किया था। अब जिस तरह के मांझी राजद के पक्ष में बयान दे रहे हैं उसके बाद बिहार के सियासी गलियारों में यह कह जा रहा है कि मांझी की नैया अब एनडीए को छोड़ राजद के तट पर पहुंचने वाली है।

Find Us on Facebook

Trending News