बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS : चिराग को लेकर तेजस्वी ने कर दिया इशारा, कहा- वह खुद तय करें कि संविधान निर्माता के साथ रहेंगे या बाबा गोलवलकर के साथ

BREAKING NEWS : चिराग को लेकर तेजस्वी ने कर दिया इशारा, कहा- वह खुद तय करें कि संविधान निर्माता के साथ रहेंगे या बाबा गोलवलकर के साथ

PATNA : लगभग दो माह बाद बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पटना लौट गए हैं। पटना आते ही उन्होंने लोजपा में टूट और चिराग पासवान को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि लोजपा में जो कुछ भी हुआ, वह सभी जानते हैं कि इसका मास्टर माइंड कौन है। तेजस्वी ने चिराग को लेकर साफ कहा कि अब चिराग को तय करना है कि वह क्या चाहते हैं। 

उन्होंने चिराग को अपने साथ आने की बात पर कहा कि चिराग तय करें कि अब उन्हें संविधान निर्माताओं के साथ आगे बढ़ना है या बंच ऑफ थॉट के रचियता बाबा गोलवलकर के साथ जाएंगे। इस दौरान तेजस्वी ने 2005 में लोजपा की टूट का भी जिक्र किया, जब जदयू ने अपनी सरकार बनाने के लिए लोजपा को तोड़ने की कोशिश की थी। 

हम हमेशा रामविलास जी के साथ

तेजस्वी ने कहा कि हमारी पार्टी हमेशा से ही रामविलास जी के साथ रही है। हम तब भी साथ थे, जब 2010 में लोजपा का न तो कोई सांसद औ न ही विधायक था, इसके बाद भी लालू जी ने रामविलास जी राज्यसभा भेजा था। इस दौरान तेजस्वी ने इशारों इशारों में यह साफ दिया कि चिराग के साथ वह काम करने के लिए तैयार हैं, अब इंतजार इस बात का है कि चिराग क्या फैसला करते हैं।


Suggested News