बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS : पुलिस की पिटाई से घायल शिक्षक अभ्यर्थियों बोले तेजस्वी यादव, कहा - नौजवानों की जिंदगी बर्बाद कर दी

BREAKING NEWS : पुलिस की पिटाई से घायल शिक्षक अभ्यर्थियों बोले तेजस्वी यादव, कहा - नौजवानों की जिंदगी बर्बाद कर दी

PATNA : शिक्षक अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज को लेकर राजद पूरी तरह से गुस्से में नजर आ रही है। इस घटना को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार की मंशा पर सवाल उठाते हुए कहा कि वह पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूब चुकी है यही कारण है कि एक मलयालम एक्ट्रेस को एस्टेट पास बता दिया जाता है। वहीं जो लोग पात्र हैं, उन पर लाठियां बरसाई जा रही है। 

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में सबसे ज्यादा नौजवान हैं, लेकिन यहां के मुख्यमंत्री को उनकी फ्रिक नहीं है। उनकी जिंदगी बर्बाद कर दी गई है। तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार पूरी तरह से थक गए है। RJD कार्यालय जा रहे तेजस्वी यादव ने कहा बिहार सरकार पहले शिक्षकों की नियुक्ति में गड़बड़ी करती है, फिर जब वह सरकार से अपना हक मांगते हैं, तो उन्हें लाठियों से पीटा जाता है। 

वहीं इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए  बीजेपी के प्रवक्ता अखिलेश सिंह का कहना है कि इस यह जांच का विषय है और इस पर जांच की जाएगी। उन्होंने कहा कि आखिर किन परिस्थिति में उन पर लाठीचार्ज किया गया। यह भी जानना जरुरी है। उन्होंने कहा कि हमारे शिक्षा मंत्री ने पहले ही यह घोषणा कर दी है कि सभी अभ्यर्थियों को नौकरी मिलेगी, तो उनकी बातों पर भरोसा करना चाहिए था। 


Suggested News