बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS : पटना लाए गए ट्रेन को उड़ाने की साजिश रचनेवाले दहशतगर्द, आतंकियों को लेकर पहुंची NIA

BREAKING NEWS : पटना लाए गए ट्रेन को उड़ाने की साजिश रचनेवाले दहशतगर्द, आतंकियों को लेकर पहुंची NIA

PATNA दरभंगा में ट्रेन में हुए पार्सल ब्लास्ट मामले में गिरफ्तार इमरान मलिक और नासिर मलिक को लेकर  NIA की टीम आज हैदराबाद से सीधे पटना पहुंच गई है।  बताया जा रहा है कि गिरफ्तार दोनों आतंकियो को आज  पटना स्थित NIA कोर्ट में पेश करेगी. पेशी के साथ ही कोर्ट से दोनों का ट्रांजिट रिमांड पर देने की मांग करेगी. 

इससे पहले NIA की टीम कैराना के सलीम से सख्ती के साथ पूछताछ कर रही है. पूछताछ में सलीम ने कई महत्वपूर्ण से पर्दा हटा दिया है।  जिसके बाद अब मामले में कुछ और गिरफ्तारी की बात सामने आ रही है। एनआईए के अनुसार पकिस्तान में बैठे दहशतगर्द हिंदुस्तान में तबाही मचाना चाहते थे इसके लिए उन लोगों ने इकबाल काना को संपर्क किया. ISI का हैंडलर इकबाल काना यूपी के शामली का रहने वाला है. इकबाल ने इसके लिए शामली के सलीम से संपर्क किया और सलीम को पैसे भी भेजे. सलीम ने शामली के रहने वाले और फिलहाल हैदराबाद में कपड़ा कारोबारी नासिर उर्फ नसीम और इमरान को इसके लिए तैयार किया.

बता दें दरभंगा रेलवे स्टेशन से बीते 17 जून को दरभंगा-सिकंदराबाद ने पार्सल बोगी में एक ब्लास्ट हुआ था, जिसमें एक के बाद एक कई खुलासे हुए हैं। कुछ दिन पहले ही एनआईए ने अपनी जांच के दौरान यह खुलासा किया था कि यह एक आतंकी हमला था और इसमें ट्रेन को बम से उड़ाने की साजिश थी। एनआईए ने यह भी बताया कि यह पूरी साजिश पाकिस्तान में रची गई और इसके लिए वहीं से फंड मुहैया कराया गया था। 



Suggested News