BREAKING NEWS : विश्वविद्यालय थाना में पदस्थापित महिला एसआई का संदेहास्पद स्थिति में कमरे से मिला शव, पुलिस मामले की जांच में जुटी

BREAKING NEWS : विश्वविद्यालय थाना में पदस्थापित महिला एसआई का संदेहास्पद स्थिति में कमरे से मिला शव, पुलिस मामले की जांच में जुटी

DARBHANGA : विश्वविद्यालय थाना के महिला बैरक में 18 बैच की सब इंस्पेक्टर लक्ष्मी कुमारी की संदेहास्पद स्थिति में शव मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही नगर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार, सदर एसडीपीओ रामकृष्ण अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 घटना के संबंध में बताया जाता है कि सब इंस्पेक्टर लक्ष्मी कुमारी गुरुवार की देर रात की ड्यूटी समाप्त कर अपने कमरे में चली गई और कुछ देर के बाद उसके कमरे से गोली चलने की आवाज आई। जिसके बाद बगल के कमरे में रहने वाले साथियों ने दरवाजा खटखटाया। किसी प्रकार का जवाब नहीं मिलने के बाद इसकी सूचना थाना को दी गई। जिसके बाद थाना से अन्य साथी पहुंचे और अंदर से बंद कमरे की रौशनदान को तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो देखा कि लक्ष्मी कुमारी का शव पड़ा हुआ है और दाहिने कनपटी में गोली लगी हुई है और उसका सरकारी पिस्टल हाथ में है। 

वही नगर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस मामले में फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है तथा कई बिंदुओं पर जांच चल रही है। अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है एसआई ने किन कारणों से खुद को गोली मारी है। जहां कुछ लोग मौत का कारण घरेलू विवाद को बता रहे हैं, वही यह भी कहा जा रहा है कि पुलिस महकमे के ही किसी कारण से उसने खुद को गोली मारी है। 

वहीं मृतक महिला दरोगा लक्ष्मी कुमारी के परिजन दरभंगा पहुंचे हैं. परिजन ने हत्या की आशंका जतायी है. परिजनों ने कहा है कि महिला पुलिस पर परिजनों का कोई दवाब नहीं था, ऐसे में डिप्रेशन में आत्महत्या करने का सवाल नहीं उठता है. किचन में मृतक दरोगा का शव मिला है.

Find Us on Facebook

Trending News