बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS : सरकार के खिलाफ बयानबाजी पड़ी भारी, MLC टुन्ना जी पांडेय को पार्टी ने किया सस्पेंड

BREAKING NEWS : सरकार के खिलाफ बयानबाजी पड़ी भारी,  MLC टुन्ना जी पांडेय को पार्टी ने किया सस्पेंड

PATNA : इस वक्त की सबसे बड़ी खबर भाजपा कार्यालय से सामने आ रही है। जहां नीतीश सरकार और पार्टी के खिलाफ बयानबाजी करने को लेकर एमएलसी टुन्ना जी पांडेय के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है। पार्टी ने एमएलसी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। भाजपा से जुड़े लोगों ने इसकी पुष्टि की है।

पिछले कुछ दिनों से भाजपा एमएलसी लगातार नीतीश सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे थे। एक दिन पहले ही उन्होंने एनडीए पर आरोप लगाया था कि बिहार में उन्होंने गलत तरीके से सरकार बनाया है। टुन्ना जी पांडेय ने आरोप लगाया था कि बिहार की जनता ने तेजस्वी यादव को चुना था, लेकिन नीतीश ने पूरी व्यवस्था को हाइजैक कर लिया राज्य की जनता के साथ धोखा किया है। इसके अलावा उन्होंने और भी कई तरह के गंभीर आरोप लगाया था। जिसके बाद से ही जदयू की तरफ से भाजपा पर अपने विवादित एमएलसी पर कार्रवाई करने के लिए दबाव बना रही थी। जिसके बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने अपने एमएलसी से जवाब मांगा था।

शहाबुद्दीन के बेटे से भी मिलने गए थे पांडेय जी

कुछ दिन पहले ही एमएलसी पांडेय जी सिवान के पूर्व सांसद दिवगंत शहाबुद्दीन के परिवार से मिलने के लिए गए हुए थे, जहां उन्होंने शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा से मुलाकात कर दुख मे हर प्रकार के सहयोग करने का भरोसा दिया था। इस मुलाकात की तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।


Suggested News