BREAKING NEWS: सेशन कोर्ट ने सुना दिया फैसला, पप्पू यादव की बेल रिजेक्ट, समर्थकों में मायूसी

BREAKING NEWS: सेशन कोर्ट ने सुना दिया फैसला, पप्पू यादव की बेल रिजेक्ट, समर्थकों में मायूसी

MADHEPURA: जाप सुप्रीमो पप्पू यादव की जमानत पर सुनवाई पूरी हो चुकी थी और सुनवाई के बाद मधेपुरा सेशन कोर्ट ने फैसला सुरक्षित भी रख लिया था। इसी बीच उनकी बेल कोर्ट द्वारा रिजेक्ट कर दी गई है। बता दें जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को 32 साल पुराने अपहरण के मामले में जेल भेजा गया था। आज उनकी जमानत पर सुनवाई हुई थी। जिसमें उन्हें जमानत नहीं मिल पाई।

दो बार याचिका हो चुकी है खारिज

बीते 11 मई की आधी रात में हुई सुनवाई के बाद अपहरण के 32 साल पुराने मामले में पप्पू यादव को जेल भेजा गया था। जिसके बाद उन्होंने हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी दायर की थी, लेकिन इसे खारिज कर दिया गया। इसके बाद 29 मई को भी हुए सुनवाई के दौरान 29 मई को जिला एवं सत्र न्यायाधीश रमेश चन्द्र मालवीय की अदालत में वर्चुअल माध्यम से जमानत याचिका पर सुनवाई की गयी थी। इस सुनवाई में पप्पू यादव के अधिवक्ता ने जमानत के पक्ष में अपनी दलील दी थी। जिस पर न्यायालय ने अगली सुनवाई की तिथि एक जून निर्धारित की थी। माना जा रहा था कि मंगलवार को निश्चित तौर पर उन्हें जमानत मिल सकती थी।

डीएमसीएच में इलाज करा हैं जाप सुप्रीमो

पप्पू यादव फिलहाल दरभंगा मेडिकल कॉलेज में अपना इलाज करा रहे हैं। जेल में बंद जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव स्लिप डिस्क की परेशानी होने के बाद फिलहाल दरभंगा के DMCH में भर्ती हैं। उनकी 14 दिन की न्यायिक हिरासत पिछले हफ्ते के मंगलवार को पूरी हो गई थी। समर्थकों ने न्यायिक हिरासत की अवधि पूरी होने के साथ ही उन्हें बेल देने की मांग शुरू कर दी। समर्थकों ने सरकार पर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया है।

Find Us on Facebook

Trending News