BREAKING NEWS: हाई प्रोफाइल रूपेश हत्याकांड में तीसरे आरोपी ने पुलिस को दिया चकमा, सिविल कोर्ट में किया सरेंडर

BREAKING NEWS: हाई प्रोफाइल रूपेश हत्याकांड में तीसरे आरोपी ने पुलिस को दिया चकमा, सिविल कोर्ट में किया सरेंडर

DESK: पटना में हुए इंडिगो एयरलाइंस के मैनेजर की हत्या के मामले में नामजद तीसरे आरोपी ने सरेंडर कर दिया है. तीसरे आरोपी पुष्कर ने पटना के सिविल कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. बिहार के इस हाई-प्रोफाइल हत्याकांड ने कई दिनों तक सनसनी फैला दी थी और इस हत्या की धमक बिहार की राजनीति में भी दिखाई दी थी.

यह वारदात 12 जनवरी की शाम को शास्त्रीनगर थाना इलाके में हुई थी. इंडिगो एयरलाइंस के मैनेजर रूपेश कुमार को उनके घर कुसुम विला अपार्टमेंट के बाहर ही ताबड़तोड़ गोलियां मार दी थी. जिसके बाद बाइक सवार अपराधी हथियार लहराते फरार हो गए थे. इस घटना ने सभी को झकझोर दिया था और खुद मुख्यमंत्री ने इस घटना में उच्चस्तरीय जांच का भरोसा दिलाया था.

इस मामले को पटना पुलिस एक महीने तक सुलझाने में नाकाम रही थी. जिसके बाद पुलिस ने ऋतुराज नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर पेश किया था. पुलिस की थ्योरी के मुताबिक ऋतुराज ने कुछ दिनों पहले हुए रोडरेज के आवेश में इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. इस संबंध में एसएसपी ने सीसीटीवी और कॉल डिटेल्स भी दिखाए थे और बताया कि पुख्ता सबूतों के आधार पर ही गिरफ्तारी की गई थी. 

घटना को लेकर मुख्य आरोपी ऋतुराज ने बताया था कि रोडरेज के बाद बहस और हाथापाई हुई थी, जिसके बाद से ही वह रूपेश की हत्या की साजिश रच रहा था. करीब डेढ़ महीने बाद जब उन्हें मौका मिला तो उन्होनें इस अपराध को अंजाम दिया. पुलिस ने यह भी बताया था कि वारदात में कुल चार लोग शामिल थे और सभी ने पहले भी कई बार रूपेश की हत्या की कोशिश की थी, जिसमें वह नाकाम रहे थे. बता दें कि अब मात्र एक आरोपी बचा है, जो कि अब भी फरार चल रहा है, पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था और तीसरे आरोपी पुष्कर ने सिविल कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. 

Find Us on Facebook

Trending News