बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS : यह भेंट है कुछ खास : पहली बार शहाबुद्दीन के परिवार से मिलने पहुंचे तेजस्वी, ओसामा से भी की मुलाकात, जानिए क्या है कारण

BREAKING NEWS : यह भेंट है कुछ खास : पहली बार शहाबुद्दीन के परिवार से मिलने पहुंचे तेजस्वी, ओसामा से भी की मुलाकात, जानिए क्या है कारण

NEW DELHI : मंगलवार दिन में तेजस्वी यादव पटना के विधानमंडल में सरकार के नीतियों का विरोध करते नजर आते हैं। शाम को अपने आवास पर लोगों की शिकायतों को सुनते हैं और उसके कुछ घंटे बाद पटना के पारस अस्पताल पहुंच जाते हैं। जहां वह एक ऐसे परिवार से मिलते हैं, जिनसे मिलने का इंतजार ढाई माह से किया जा रहा था। तेजस्वी यादव यहां सीवान के पूर्व बाहुबली सांसद दिवगंत मोहम्मद शहाबुद्दीन के परिवार से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा से भी मुलाकात की।

दरअसल, तेजस्वी का यूं अचानक शहाबुद्दीन के परिवार के मिलने के मुख्य कारण पूर्व सांसद की पत्नी हीन शहाब को बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार हीना शहाब की तबीयत अचानक खराब हो गई, जिसके बाद उनका पारस अस्पताल में ही इलाज कराया जा रहा है। लेकिन, इसके बाद उन्हें जानकारी मिलती है कि हिना शहाब की तबीयत खराब है और पटना के पारस अस्पताल में भर्ती हैं, जिसके बाद तेजस्वी यादव अस्पताल पहुंच जाते हैं और जहां उन्होंने ओसामा से मुलाकात की। 

रात तक पटना में थे तेजस्वी

बता दें कि मंगलवार रात तक तेजस्वी यादव पटना में थे। जहां वह अपने आवास पर लोगों को समस्याओं को सुन रहे थे। लेकिन शहाबुद्दीन के परिवार से मिलना, कहीं न कहीं इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि जो चूक शहाबुद्दीन को लेकर पार्टी की तरफ से गई, वह गलती उनकी पत्नी के साथ नहीं की जाएगी। कहीं न कहीं शहाबुद्दीन के परिवार को अपनी पार्टी से दोबारा जोड़ने की दिशा में तेजस्वी की यह बड़ी राजनीतिक कोशिश है। 

धीरज सिंह की रिपोर्ट


Suggested News