बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: जनविश्वास यात्रा के दौरान हाजीपुर पहुंचे तेजस्वी यादव, कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से किया भव्य स्वागत

BREAKING: जनविश्वास यात्रा के दौरान हाजीपुर पहुंचे तेजस्वी यादव, कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से किया भव्य स्वागत

PATNA: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज से जन विश्वास यात्रा पर निकले चुके हैं। तेजस्वी यादव अपनी यात्रा की शुरूआत मुजफ्फरपुर से करेंगे। वहीं पटना से मुजफ्फरपुर जाने के दौरान वह हाजीपुर के रामाशीष चौक पर पहुंचे। जहां महुआ विधायक मुकेश रोशन के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया। मुजफ्फरपुर में आज तेजस्वी जन विश्वास यात्रा को संबोधित भी करेंगे।

वहीं महुआ विधायक मुकेश रोशन ने कहा कि जनता का दिल और विश्वास जीतने के लिए तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा पर निकले हैं। जो काम 17 साल में एनडीए के सरकार में नहीं हुआ 17 महीना में महागठबंधन की सरकार ने करने का काम किया है। 17 महीने में 5 लाख युवाओं को नौकरी और रोजगार देने का महागठबंधन की सरकार ने काम किया है।

बिहार के आम एवं अपने नेता को आशीर्वाद देने के लिए और बिहार की गद्दी पर बिठाने के लिए तेजस्वी यादव के स्वागत के लिए सब लोग सड़क पर उतरे हैं। महुआ विधायक ने कहा कि तेजस्वी यादव को जनता की अदालत में पूरा विश्वास मिलेगा तेजस्वी यादव बिहार के आम-आवाम के दिल में बैठ गए हैं। 

सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि, बिहार के गद्दी पर जो पलटू कुमार बैठे हुए हैं। जब तक हम लोगों को नहीं हटाएंगे तब तक सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन करेंगे। हाजीपुर के रामाशीष चौक पर तेजस्वी यादव के स्वागत के दौरान महुआ विधायक के साथ दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News