बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: बेटी का मुंडन कराने बागेश्वर धाम जा रहा था परिवार, सड़क दुर्घटना मेंं बच्ची उसके पापा सहित 7 लोगों की दर्दनाक मौत

BREAKING: बेटी का मुंडन कराने बागेश्वर धाम जा रहा था परिवार, सड़क दुर्घटना मेंं बच्ची उसके पापा सहित 7 लोगों की दर्दनाक मौत

DESK: सड़क हादसे के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला मध्य प्रदेश का है। जहां सड़क दुर्घटना में 7 लोगों की मौत हो गई है। दरअसल, पूरा मामला एमपी के छतरपुर का है। बताया जा रहा है कि बागेश्वर धाम जा रहे श्रद्धालुओं के साथ दर्दनाक हादसा हुआ है। मृतकों में बुजुर्ग औऱ बच्चे शामिल हैं। जानकारी अनुसार बच्ची के मुंडन के लिए सभी परिवार के लोग बागेश्वर धाम जा रहे थे। 

मिली जानकारी अनुसार हादसा एनएच 39 पर कदारी के पास हुआ है। सभी मृतक उत्तर प्रदेश के कानपुर के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि सभी श्रद्धालु एक ऑटो पर सवार होकर बागेश्वर धाम जा रहे थे। तभी ऑटो ने अपना नियंत्रण खो दिया और एक ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं 2 लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

वहीं 4 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि एक साल की बेटी का मुंडन कराने के लिए परिवार बागेश्वर धाम जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही हादसे का शिकार हो गए। जिस बच्ची का मुंडन था उसकी भी हादसे में मौत हो गई है। उसके पिता की भी जान चली गई जबकि दो बहनें और मां बुरी तरह जख्मी हैं।

माना जा रहा है ऑटो चालक को झपकी आने की वजह से वह सड़क किनारे खड़े ट्रक को देख नहीं पाया। तेज रफ्तार ऑटो ने पीछे से ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि ऑटो में बैठे कई लोग बाहर सड़क पर जा गिरे।  

Suggested News