बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING : बिहार में फिर हुई मुखिया पति की हत्या, आरा में दिन दहाड़े बीच सड़क पर गोलियों से भूना

BREAKING : बिहार में फिर हुई मुखिया पति की हत्या, आरा में दिन दहाड़े बीच सड़क पर गोलियों से भूना

आरा. बिहार में मुखिया और निर्वाचित प्रतिनिधियों पर अपराधियों का आतंक कहर बरपना बंद नहीं हो रहा है. एक बार फिर से ऐसा ही मामला आरा में सामने आया है. रविवार सुबह दिन दहाड़े एक मुखिया पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना भोजपुर जिले के कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के सरैया बाजार में हुई. पश्चिमी गुंडी पंचायत के वर्तमान मुखिया पति महेंद्र यादव की अपराधियों ने बीच बाजार गोली मारकर हत्या कर दी. हथियारबंद अपराधियों ने बाइक सवार महेंद्र यादव को बीच सड़क पर गोलियां दाग दी और आराम से वहां से चलते बने. 

महेंद्र यादव का सरैया बाजार में सरिया एवं गिट्टी दुकान है. वे किसी मामले में पंचायती कराकर लौट रहे थे. तभी बाजार में अपराधियों ने घात लगाकर उन पर गोलियां चलाई. पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हुआ है. इसमें देखा जा सकता है कि अपराधियों ने पहले बुलेट सवार महेंद्र यादव का कुछ दूर तक पीछा किया और उसके बाद उन पर गोलियां दागी. जब महेंद्र सड़क पर गिर गए तो अपराधी फिर से नजदीक जाकर उनपर गोलियां दागते हैं. हथियार लहराते हुए अपराधी वहां से आराम से चलते बनते हैं. 

मृतक के पुत्र अंकुश कुमार की माने तो रविवार की सुबह अपने बुलेट से कृष्णागढ़ थाना गए थे. किसी पंचायती को लेकर वे वहां गए थे. लौटने के क्रम में उन पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं घटना से गुस्साए लोगों ने आरा-सिन्हा मुख्य मार्ग पर शव को रखकर रोड जामकर कर दिया. परिजन एवं आक्रोशित ग्रामीणों ने घटना के बाद पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 

घटना की सूचना मिलते ही मुफ्फसिल थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह, डीआईयू इंस्पेक्टर शंभू कुमार भगत,बड़हरा थाना इंचार्ज जयंत प्रकाश,कृष्णागढ़ थाना इंचार्ज विवेक कुमार सहित काफी पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच लोगों को समझाने बुझाने में जुट गए हैं. अपराधियों किस वजह से मुखिया पति की गोली मारकर हत्या की इसे लेकर पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं. 


Suggested News