बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: पटना के दो बड़े बिजनेसमैन भाई रहस्यमयी ढंग से लापता...मोबाईल भी है स्वीच ऑफ...सफेद फॉर्च्यूनर गाड़ी खड़ी देख परिजनों में खौफ....

BREAKING: पटना के दो बड़े बिजनेसमैन भाई रहस्यमयी ढंग से लापता...मोबाईल भी है स्वीच ऑफ...सफेद फॉर्च्यूनर गाड़ी खड़ी देख परिजनों में खौफ....

PATNA: बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही है जहां दो बड़े व्यवसाई बंधु के लापता होने की खबर सामने आ रही है। दोनो व्यवसाईयों का नंबर स्वीच ऑफ आ रहा है। दोनों जिस गाड़ी से गए थे सफेद फॉर्च्यूनर गाड़ी छोड़कर जाना संशय जता रहा है। ये दोनों व्यवसाई कोई और नहीं बल्कि बिहार राइस मिलर एसोशिएशन के उपाध्यक्ष राकेश कुमार गुप्ता एवं उनका छोटा भाई अमित कुमार गुप्ता है जो अचानक लापता हो गए हैं। बिहार में हाल के दिनों में बढ़ रहे अपराध के बीच आशंका इस बात की बतााई जा रही है कि कहीं अपराधियों ने अपहरण तो नहीं कर लिया। 

हाल के दिनों की बात करें तो व्यवसाई से रंगदारी का मामला हो या हत्या, लूट से जुड़ा मामला हो। इस कड़ी से भी पड़ताल की जा रही है। बिहार राइस मिलर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष एवं उनका भाई रहस्यमय ढंग से लापता होने का मामला प्रकाश में आया है। ये घटना राजधानी पटना के नौबतपुर में हुई है। जहां नौबतपुर थाना इलाके के नगवां से बिहार राइस मिलर एसोशिएशन के उपाध्यक्ष राकेश कुमार गुप्ता एवं उनका छोटा भाई अमित कुमार गुप्ता की अचानक लापता होने की मामला के बाद परिवार एवं व्यवसायियों में डर समा गया है। 


इस घटना को लेकर आर के गुप्ता एवं अमित गुप्ता के पिता भरत प्रसाद ने नौबतपुर थाना में दोनो के लापता होने को लेकर लिखित शिकायत दर्ज करवाया है। लिखित आवदेन के अनुसार पिता ने बताया कि हम सभी लोग पटना के जमाल रोड में एक अपार्टमेंट में रहते है। कल सुबह दोनो बेटे ने बताया कि वो लोग नौबतपुर थाना के नगवां स्थित सांई कमल राइस मिल के पार्टनर राजीव रंजन के पास हिसाब-किताब करने जा रहे हैं। जब वे दोनों देर रात तक  घर नही आये तो मोबाईल पर कॉल कर संपर्क करने की कोशिस की गई। 

मगर दोनो का मोबाईल नंबर स्वीच ऑफ बताने लगा उसके बाद सुबह नौबतपुर थाना इलाके के नगवां साई राइस मिल पर पहुँचा तो देखा कि बेटे का वाइट फॉर्च्यूनर गाड़ी लगी हुई है। लेकिन दोनो लोग गायब है।  जिसके बाद नौबतपुर थाना पहुंच कर पुलिस को सूचना दी गई। पूरी घटना से अवगत कराया गया। परिवार के लोगों को डर हैं कि कोई अनहोनी न हो जाये। नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक से मिली जानकारी के मुताबिक भरत प्रसाद के तरफ से अपने दोनो बेटे के गायब होने को लेकर आवेदन दिया है। जिसके बाद आवेदन के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

पटना सुमित की रिपोर्ट

Suggested News