बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ब्यॉयफ्रेंड से किया ब्रेकअप तो सड़क पर सरेआम गर्लफ्रेंड की कर दी पिटाई, मामला पहुंचा थाने

ब्यॉयफ्रेंड से किया ब्रेकअप तो सड़क पर सरेआम गर्लफ्रेंड की कर दी पिटाई, मामला पहुंचा थाने

PATNA : राजधानी के बोरिंग रोड स्थित कृष्णा अपार्टमेंट के पास एक प्रेमी-प्रेमिका का दो घंटे तक जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा लोगों को देखने को मिला। दरअसल बोरिंग रोड में ही एक कोचिंग संस्थान में पढ़ने वाले प्रेमी-प्रेमिका आपस में झगड़ गए। इस दौरान प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की जमकर पिटाई कर दी। वहीं उसे बचाने गए उसके एक दोस्त को भी खूब पीटा। घटना में एक-दो लड़के मामूली रूप से जख्मी भी हो गए हैं। स्थानीय लोगों ने समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। 


BREAKING-WITH-GIRLFRIENDS-BEATEN-THE-GIRLFRIEND-AT-THE-ROAD-BEATING-THE-CASE2.jpg

वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची एसके पुरी पुलिस दोनों को उसके दोस्तों के साथ थाने ले आई। देर शाम तक सब थाने में ही रहे। दोनों के अभिभावकों को भी थाने आना पड़ा। एसके पुरी थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि लड़का और लड़की दोनों ने आपस में समझौता कर लिया है।

BREAKING-WITH-GIRLFRIENDS-BEATEN-THE-GIRLFRIEND-AT-THE-ROAD-BEATING-THE-CASE3.jpg

 इधर पीड़िता ने बताया कि लड़के की मनमर्जी से परेशान होकर वह उससे दूरी बना रही थी। इस बात को लेकर वह कई बार उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दे चुका है। उसने बताया कि रविवार की रात लड़के ने एफबी पर मेरा फेक अकाउंट बनाकर उसपर अश्लील वीडियो और मेरा अश्लील फोटो डाल दिया। इसी बात को लेकर बोरिंग रोड में सोमवार को मैं उसे समझा रही थी। तभी वह आक्रोशित हो गया और मेरी और मेरे दोस्त की पिटाई करने लगा। 

Suggested News