औरंगाबाद में लेवी वसूली को लेकर हुई ईंट भट्ठा नाईट गार्ड की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

औरंगाबाद में लेवी वसूली को लेकर हुई ईंट भट्ठा नाईट गार्ड की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

AURANGABAD : रफीगंज थाना क्षेत्र के लबरी गांव स्थित राजा ईंट भट्टा पर हुई नाइट गार्ड हत्याकांड का पुलिस ने उदभेदन कर लिया हैं। इस घटना में एक अपराधी को गिरफ्तार भी किया गया हैं। एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि केराप निवासी मो० नेशाद अहमद के लिखित आवेदन के आधार पर ग्राम लबरी स्थित राजा ईट भट्ठा के नाईट गार्ड कामेश्वर यादव की हत्या अज्ञात अपराधकर्मी द्वारा सिर में गोली मारकर देने के आरोप में रफीगंज थाना में काण्ड दर्ज किया गया था। 

वादी द्वारा अपने आवेदन में बताया गया कि बाबा पूंजी उर्फ पुजारी उर्फ दयानंद यादव पिता- स्व0 मुनारिक यादव ग्राम- लबरी थाना- रफीगंज,द्वारा गार्ड के माध्यम से भट्ठा मालिक से लेवी घटना से तीन दिन पूर्व माँगा गया था। मोबाइल नम्बर नहीं देने पर घटना कारित करने का संदेह व्यक्त किया गया था। इस घटना के सफल उदभेदन और गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक औरंगाबाद द्वारा अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी सदर गौतम शरण ओमी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। 

गठित टीम द्वारा वैज्ञानिक अनुसंधान एवं गुप्त सूचना के आधार पर काण्ड का सफल उद्भेदन करते हुए काण्ड के मुख्य अभियुक्त बाबा पूंजी उर्फ पुजारी उर्फ दयानंद यादव पिता- स्व० मुनारिक यादव ग्राम- लबरी थाना- रफीगंज को गिरफ्तार किया गया। उक्त अभियुक्त पर पूर्व में भी कई अपराधिक मामले दर्ज है। उन्होंने कहा की इस कांड के खुलासा करने वाले पुलिस पदाधिकारी को पुरस्कृत किया जायेगा।

औरंगाबाद से धीरेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News