बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहानाबाद में अतिक्रमण हटाने गए अंचलाधिकारी पर ईट पत्थर से हमला, तनाव के बाद अतिरिक्त फोर्स तैनात

जहानाबाद में अतिक्रमण हटाने गए अंचलाधिकारी पर ईट पत्थर से हमला, तनाव के बाद अतिरिक्त फोर्स तैनात

जहानाबाद. जिले के मखदुमपुर थाना क्षेत्र के यह टेहटा ओपी क्षेत्र के कुर्था डीह गांव में उस समय अफरा तफरी मच गया जब मखदुमपुर के अंचलाधिकारी राजीव रंजन पर कुछ लोगों ने अचानक हमला कर दिया. बताया जाता है कि इस गांव में राजबहादुर कॉलेज के जमीन पर कुछ लोग बांस बल्ले से घेर कर अतिक्रमण कर रहे थे. इसकी शिकायत अंचलाधिकारी को की गई. अतिक्रमण हटाने के लिए अंचलाधिकारी पुलिस प्रशासन के साथ उस जगह पर पहुंचे जहां लोग जमीन का अतिक्रमण कर रहे थे. अतिक्रमण हटाने का प्रयास किया गया तो कुछ महिला एवं पुरुष अंचलाधिकारी पर ईट पत्थर से हमला कर दिया

अचानक हुए हमले में एक चौकीदार एवं अंचलाधिकारी को हल्की-फुल्की चोट लगी है । किसी तरह पुलिस प्रशासन ने लोगों को समझा-बुझाकर मामला को शांत कराया है लेकिन जिस तरह से अंचलाधिकारी पर हमला हुआ है इसमें प्रशासन में हड़कंप मच गया है। इसकी सूचना जैसे ही जिला प्रशासन को लगी अतिरिक्त फोर्स भेजकर स्थिति को नियंत्रण में किया गया.

 वही अंचलाधिकारी कहना है कि इस घटना के अंजाम देने वाले के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है. इसके बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी . लेकिन जिस तरह से पुलिस प्रशासन पर हमला हुआ है इससे यही प्रतीत होता है कि लोगों में पुलिस प्रशासन का भय समाप्त होता जा रहा है। वहीं, पुलिस का कहना है कि इस घटना में सभी शामिल व्यक्तियों को चिन्हित किया जा रहा है. इसके बाद उन लोगों पर कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी. कानून  हाथ में लेने वालों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा।

Suggested News