ब्रॉडसन कंपनी चोर! निदेशक पर 1.73 करोड़ का बालू चोरी कर बेचने का केस, 2 महीने पहले भी 1 करोड़ का किया था बालू चोरी

ब्रॉडसन कंपनी चोर! निदेशक पर 1.73 करोड़ का बालू चोरी कर बेचने का केस, 2 महीने पहले भी 1 करोड़ का किया था बालू चोरी

PATNA: बालू के धंधे में लगी ब्रॉडसन कंपनी पर फिर से गंभीर आरोप लगे हैं। यह कंपनी सरकार के लिए मुसीबत पर मुसीबत खड़ा कर रही है। पहले बालू खनन से अपने आपको अलग कर लिया। अब लगातार बालू के टीले को अवैध तरीके से बेच रहा है। 2 महीने पहले भी बिहटा थाने में एक करोड़ रुपए का बालू चोरी से बेच दिया था। उस मामले का तो अभी तक खुलासा नहीं हुआ कि ब्रॉडसन का एक और कारनामा सामने आ गया है। 

ब्रॉडसन कंपनी के निदेशक पर इस बार एक करोड़ 73 लाख का बालू बेचने के मामले में बिहटा थाने में केस दर्ज किया गया है। खनन विभाग के निरीक्षक राजेंद्र सिंह ने बिहटा थाने में 5 स्थानों पर जब्त बालू को चोरी से बेचने के मामले में ब्रॉड सन के निदेशक अशोक कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस मामले में खनन निरीक्षक में आरोप लगाया है कि कौड़िया, मौदही, परेव एवं घोड़ा टॉप में भंडारित बालू में करीब चार लाख से अधिक घन फिट बालू की चोरी कर बेच दिया गया। इससे विभाग को करीब एक करोड़ 73 लाख ₹94000 का नुकसान हुआ है। 

बता दें कि 2 महीने पहले भी ब्रॉड सन कंपनी के निदेशकों पर एक करोड़ का बालू बेचने के मामले में केस दर्ज हुआ था। खनन विभाग ने केस दर्ज कर खानापूर्ति कर दी। वहीं पुलिस ने भी ब्रॉडसन कंपनी पर केस दर्ज कर सिर्फ खानापूर्ति की। इस मामले में ब्रॉड सन कंपनी पर अबतक कोई कार्रवाई नहीं की गई । इस मामले में पुलिस भी कटघरे में है। एक मामले का खुलासा नहीं हुआ और अब इसके बाद एक और मामला सामने आ गया है।


Find Us on Facebook

Trending News