बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जूडिशियल मजिस्ट्रेट के सरकारी आवास का दरवाजा तोड़ा, उड़ा लिये पांच लाख के गहने

जूडिशियल मजिस्ट्रेट के सरकारी आवास का दरवाजा तोड़ा, उड़ा लिये पांच लाख के गहने

KATIHAR :  मनबढ़ू चोरों को अभी किसी का खौफ नहीं। वे अब सजा देने वाले हाकिमों को भी निशाना बनाने लगे हैं। कटिहार के जूडिशियल मजिस्ट्रेट के घर से चोरों ने लाखों रुपये के हीरे-जवाहरात उड़ा लिये।

जूडिशियल मजिस्ट्रेट के घर चोरी

कटिहार जिले के सहायक थाना क्षेत्र के आईटीआई कॉलेज के पास जूडिशियल मजिस्ट्रेट आदित्य कुमार सिंह का सरकारी आवास है। न्यायिक दंडाधिकारी तथा बारसोई के मुंसफ मजिस्ट्रेट दुर्गा पूजा छुट्टी में घर से बाहर गए हुए थे। आदित्य कुमार सिंह के घर में ताला बंद देख चोरों ने यहां धावा बोल दिया। आवास के पिछले दरवाजे को तोड़ तक चोर अंदर घुसे थे। पुलिस के मुताबिक चोरों ने करीब पांच लाख रुपये के कीमती जवाहरात साफ किये हैं। चोरी की खबर सुन कर शनिवार की शाम जूडिशियल मजिस्ट्रेट अपने आवास पर लौटे।

 

नौकरानी ने दी थी सूचना

न्याययिक दंडाधिकारी आदित्य कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार की सुबह उनकी नौकरानी ने सरकारी आवास में चोरी होने की सूचना फोन पर दी थी । चोरी की खबर सुनने के बाद वे लोग आज देर शाम कटिहार अपने आवास पर पहुंचे तो पाया कि सभी कीमती गहने चोरी हो गये हैं। आदित्य कुमार सिंह ने बताया कि हीरे का ब्रेसलेट तथा एक मंगलसूत्र समेत कई कीमती जेवरात चोरी हुए हैं। स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

कटिहार से श्याम कुमार की रिपोर्ट

Suggested News