बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यज्ञ में शामिल होने जा रहे भाई-बहन को ट्रक ने कुचला, हालत गंभीर, पीएमसीएच रेफर

यज्ञ में शामिल होने जा रहे भाई-बहन को ट्रक ने कुचला, हालत गंभीर, पीएमसीएच रेफर

हाजीपुर : वैशाली जिले के महनार थाना क्षेत्र अंतर्गत चमरहरा में यज्ञ देखने जा रहे भाई बहन को ट्रक ने कुचल दिया. रप्तार की जद्द  में भाई-बहन बुरी तरह से घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने घायल भाई बहन को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया.  जहां डॉक्टर के द्वारा घायल का इलाज किया गया.

वहीं घटना की जानकारी  मिलते ही  परिवार वाले सभी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे. डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया.  

घायल की पहचान हसनपुर निवासी अर्जुन राय के पुत्र नीतीश कुमार और पुत्री जानवी कुमारी के रूप में हुई है.  घायल के परिवार वालों ने दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जहां से डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए जानवी कुमारी को पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया.

 घटना के संबंध में घायल के परिजनों ने बताया कि भाई-बहन मोटरसाइकिल पर सवार होकर यज्ञ देखने जा रहे थे. इसी दौरान चमरहरा के निकटअनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को धक्का मार दिया. जिससे बाइक सवार रोड किनारे गड्ढे में पलट गया और गंभीर रूप से घायल हो गया. इसी दौरान ट्रक चालक मौके से ट्रक लेकर फरार हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Report- Rishav Kumar


Suggested News