नवादा में अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आये बाइक सवार भाई बहन, बहन की हुई मौत, भाई की हालत गंभीर

नवादा में अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आये बाइक सवार भाई बहन, बहन की हुई मौत, भाई की हालत गंभीर

NAWADA : नवादा में ट्रक की चपेट में आने से एक युवती की मौत हो गयी। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है की जिले के आषाढ़ी गांव के निवासी योगेंद्र प्रसाद का पुत्र चंदन कुमार अपनी मौसेरी बहन छोटी कुमारी को नालंदा जिला के दुर्गानगर मोटरसाइकिल पर बैठा कर ले जा रहे थे। उसी दौरान अकौना गांव के समीप ट्रक ने बाइक सवार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। जिसके कारण घटनास्थल पर ही छोटी कुमारी इसकी मौत हो गई। 

वही चिंताजनक हालत में भाई चंदन कुमार को नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर चंदन की इलाज की जा रही है। मौत की जानकारी मिलते ही परिवार वाले में भी कोहराम मच गया है। बताया जाता है कि छोटी कुमारी छठ पूजा में अपने मौसी के घर आषाढ़ी गांव आई थी और छठ पूजा में सभी परिवार के साथ छठ पूजा मनाया गया था। 

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मुफस्सिल थाना के थाना अध्यक्ष पवन कुमार मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिये हैं। वही प्रदर्शित लोगों ने यह भी बताया है कि काफी तेज गति में बस चालक बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार कर भाग गया।

स्थानीय लोगों के द्वारा बस को खदेड़ा भी गया। लेकिन तेज रफ्तार में बस चालक भाग गया। जिसके बाद पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News