जमीन के छोटे से टुकड़े के लिए भाई बना भाई के जान का दुश्मन, गोलियों से कर दिया छलनी

जमीन के छोटे से टुकड़े के लिए भाई बना भाई के जान का दुश्मन, गोलियों से कर दिया छलनी

NALANDA : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक भाई द्वारा ही भाई की हत्या कर दी गई है। घटना के पीछे जमीन विवाद और राजनीतिक वर्चस्व की बात सामने आ रही है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के छबीलापुर थाना क्षेत्र सतोखरी गांव में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप मृतक के चचेरे भाई पर ही लगा है। 

बताया जा रहा है कि सतोखरी गांव निवासी मुन्नी यादव बिहारशरीफ कोर्ट किसी काम से गये थे। वहां से लौटने के दौरान गांव के निकट ही पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया। घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

इधर मृतक के परिजनों को मुन्नी यादव के चचेरे भाई नेता यादव पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि मुन्नी का अपने चचेरे भाई नेता यादव से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। वहीं चुनावी रंजिश भी थी। 

मृतक अपने भाई को पंचायत चुनाव लड़वाता था। इस बात से उसका चचेरा भाई नेता यादव आक्रोशित था और उसी लेकर घटना को अंजाम दिया  है। 

इधर घटना की जानकारी मिलते ही छबिलापुर थानाध्यक्ष डिप्टी सिंह मौके पर पहुंचकर कर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। 

उन्होंने बताया कि आपसी रंजिश में घटना को अंजाम दिये जाने की बात सामने आ रही है। मामले की जांच की जा रही है। 

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News