रक्षाबंधन के मौके पर भाई ने बहन को दिया अनोखा तोहफा, जानिए क्या दिया....

KATIHAR : जिले में एक भाई ने रक्षाबंधन के मौके पर बहन को अनोखा तोहफा दिया है। भाई के इस अनोखे तोहफे के पूरे जिले में चर्चा हो रही है। 

बताया जा रहा है कि जिले के हसनगंज प्रखंड के रामपुर गांव निवासी ललिता देवी को उनके भाई गणेश प्रसाद जमादार ने रक्षाबंधन के तोहफे के रुप में शौचालय दिया। 

ललिता देवी ने बताया कि पैसे के तंगी की वजह से उन्होंने  किसी तरह कच्चा मिट्टी  का मकान बनाया पर शौचालय नहीं बना पाया  था, जिसकी वजह से  कारण उसे खुले में शौच के लिए जाना पड़ता था। उनके भाई को जब इस बात का पता चला तो राखी से पहले शौचालय बना कर उन्हें रक्षा बंधन के मौक पर भेंट किया। 

भाई के तोहफे से ललिता देवी काफी खुश होते हुए बताई कि अब उन्हें खुले में शौच के लिए नहीं जाना पड़ेगा। वहीं गणेश प्रसाद जमादार कहते है की इसके लिए जीविका ने  भी सहयोग किया 

गणेश ने कहा कि अब मेरी बहन को खुले में शौच के लिए नहीं जाना पड़ेगा। उन्हें रक्षा बंधन के पवन अवसर बहन को यह तोहफा देकर काफी खुशी हो रही है।  

इस तौहफे को लेकर जहां दूर -दूर तक चर्चा हो रही है, वहीं प्रखंड परियोजना पदाधिकारी सरकार के ओडीएफ मुहीम के दिशा में बढ़ते कदम के बीच इसे एक सहरानीय सोच बताय है। 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News