ब्लाइंड मर्डर का पर्दाफाश, जीजा ने कई महीनों तक साली के साथ बनाए अवैध संबंध, बेवफाई बनी वारदात की वजह

ब्लाइंड मर्डर का पर्दाफाश, जीजा ने कई महीनों तक साली के साथ बनाए अवैध संबंध, बेवफाई बनी वारदात की वजह

DESK :  एक ब्लाइंड मर्डर केस ने पुलिस को परेशान कर रखा था. एक लड़की की मिसिंग रिपोर्ट और उसके बाद उसी इलाके में एक लड़की की क्षत विक्षत लाश मिलने से पुलिस को होश उड़ गए. लाश की हालत इतनी बुरी थी कि उससे पहचाने में घर वालों का काफी वक्त लग गया.लेकिन पुलिस लड़की के कातिल से अभी काभी दूर थी.

अवैध संबंध के बाद जीजा ने की साली की हत्या
 पूरा मामला उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से जुड़ा है. यहां ब‍ेस‍िक ट्रेन‍िंग सर्टिफ‍िकेट की छात्रा अलीशा की हत्या का सनसनीखेज मामला पुलिस ने सुलझा लिया है. एक नवंबर को घर से कॉलेज जाने के लिए निकली अलीशा रात भर घर नहीं आई तो परिजनों ने 2 तारीख को पुलिस को सूचना दी थी. पुल‍िस ने तफ्तीश शुरू की तो एक लड़की का क्षत-विक्षत शव उसी दिन जिला मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर बिरनो थाना के पास झाड़ियों में विकृत अवस्था मे मिला. इसकी शिनाख्त परिजनों ने गायब अलीशा के रूप में की थी. लाश की पहचान छिपाने के लिए उसकी अमानवीय तरीके से धारदार हथियार द्वारा हत्या की गई थी.
 
 उसके बाद बुधवार 6 तारीख को पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझा ली. अलीशा का हत्यारा कोई और नहीं उसका जीजा ईमाम बख्श ही निकला.   राज खुला तो पता चला अलीश और ईमाम के बीच काफी वक्त से अवैध संबंध था. लेकिन ईमाम को अलीशा का उसके दोस्तों से बात करना पसंद नहीं था. इसलिए उसने अलीशा की हत्या कर दी.

Find Us on Facebook

Trending News