सुपौल में साली के प्रेम में पागल हुआ जीजा, पत्नी की गला घोंट कर दी हत्या, जांच में जुटी पुलिस

सुपौल में साली के प्रेम में पागल हुआ जीजा, पत्नी की गला घोंट कर दी हत्या, जांच में जुटी पुलिस

सुपौल. कलयुगी पति द्वारा साली के प्रेम में दीवाना होकर अपनी ही पत्नी का गला दबाकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि हत्या के बाद शव को नदी किनारे मिट्टी में दबा दिया। यह घटना छातापुर थानाक्षेत्र के डहरिया पंचायत स्थित वार्ड नं 2 चकला गांव की है। मिली जानकारी के अनुसार मृतका आशा देवी बबलू मुखिया की पत्नी है। आरोप है कि अपनी साली के प्यार में अंधे होकर मृतका के पति द्वारा ही पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दिया गया है।

मृतका के मायके पक्ष के लोगों द्वारा घटना पीछे उनके दामाद बबलू मुखिया व अन्य परिवार जनों का हाथ होने की आंशका जताई जा रही है। जानकारी अनुसार शुक्रवार सुबह मृतका के मायके वालों को किसी ने उनकी बेटी की हत्या की सूचना दी। इस पर उसकी माता विद्या देवी व अन्य परिजनों के साथ छातापुर थाना पहुंचे और स्थानीय पुलिस से अपनी बेटी की खोजबीन कराने की मांग की। मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए छातापुर पुलिस ने मृतका के घर की तलाशी ली, लेकिन वहां कोई सुराग नहीं मिला।


घर के सारे परिजन भी फरार हो चुके थे। आखिरकार काफी खोजबीन के बाद पुलिस ने मृतका के घर से पश्चिम गेरा नदी के किनारे से उसका शव मिट्टी खोदकर  बरामद कर लिया है। शव की स्थिति देखकर यही पता चलता है की उसका गला दबाकर हत्या की गयी है। घटना के संदर्भ में मृतका की मां विद्या देवी द्वारा अपने दामाद बबलू मुखिया सहित अन्य लोगों पर हत्या का आरोप लगाया गया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष अभिषेक अंजन ने बताया कि शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News