बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : पैसे के लिए बहनोई ने साले को किया अगवा, हत्या कर निकाली आँखे

BIHAR NEWS : पैसे के लिए बहनोई ने साले को किया अगवा, हत्या कर निकाली आँखे

GAYA : बिहार के गया से रूह कंपा देने वाली खबर आ रही है। जायदाद के लोभ ने अपने ही बहनोई को इस कदर अंधा बना दिया कि 9 वर्षीय मासूम अंशु की निर्मम हत्या अपने ही बहनोई ने कर डाली। दरअसल में यह मामला तब उजागर हुआ जब गया के अतरी पुलिस को एक बच्चे की आंख निकाली हुई लाश मिली। पिछले दिनों नवादा के लोहानी नगर में अचानक साइकिल चलाने के दौरान अंशु रहस्यमयी तरीके से गायब हो गया था। 

स्थानीय थाने में चौथी कक्षा का छात्र अंशु के गुमशुदगी की रपट थाने में लिखवाई गई थी। लेकिन लोगों को क्या पता था कि अपना ही बहनोई प्रॉपर्टी के लोभ में नन्हे से अबोध अपने साले की निर्मम हत्या कर डालेगा। जिस तरह जघन्य और निर्मम तरीके से बच्चे की हत्या की गई है। उसकी लाश देखकर किसी के भी रोंगटे सिहर उठेंगे। पहले तो बच्चे की बेरहमी से पिटाई की गई। उसके बाद दम घोंट कर जान मार दिया गया। इतना से भी हत्यारे का मन नहीं भरा तो बच्चे की एक आंख निकाल ली। 


गया पुलिस ने मृतक बच्चे की लाश बरामद कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दिया है। नवादा के लोहानी नगर इलाके की थाने में दर्ज एफआईआर के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ है। पुलिस बच्चे की लाश को अंत्यपरीक्षण के लिए गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दी है। वही इस संदर्भ में मृतक बच्चा के भाई जीत कुमार ने बताया कि मेरा 9 वर्षीय भाई जिसका नाम अंशु कुमार था। 8 जनवरी 2022 से नवादा से आईटी कालेज के पास से साईकल चलाने के क्रम में गुम हो गया था। हमलोग काफी खोजबिन किये। लेकिन कुछ पता नहीं चला तो नवादा के नगर थाना में एफआईआर किये थे। उसके बाद सुवहः बथानी डीएसपी के द्वारा सूचना मिली कि मेरा भाई बथानी में है। हमलोग आये थे देखे मेरा भाई अंशु को आंखे निकालकर बेहरहमी से हत्या कर दिया गया। उन्होंने यह भी की उसका अपना बहनोई इंद्रजीत कुमार है। क्योकि बहनोई इंद्रजीत कुमार ने खुद कबुल किया है की उसने अंशु का हत्या किया है।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News