बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देवर ने कुल्हाड़ी से भाभी की गर्दन पर वार कर ली जान, बड़े भाई से लंबे समय से चल रहा था पारिवारिक विवाद

देवर ने कुल्हाड़ी से भाभी की गर्दन पर वार कर ली जान, बड़े भाई से लंबे समय से चल रहा था पारिवारिक विवाद

BETIA : जिले के मेहसी थाना क्षेत्र में देवर ने अपनी बड़ी भाभी की कुल्हाड़ी से गर्दन पर वार कर हत्या कर दी। बताया गया कि आरोपी की अपने बड़े भाई से लंबे समय से पारिवारिक विवाद चल रहा था। जिसमें बीती रात दोनों के बीच फिर से झगड़ा हो गया. जिसमें आरोपी ने भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिसमें पति को बचाने की कोशिश कर रही भाभी पर ही उसने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। मृतका की पहचान 25 वर्षीय समीन खातुन के रूप में की गई है।

घटना मेहसी थाना क्षेत्र के मोहब्बत छपरा गांव में रविवार की रात्रि घटी। जानकारी के अनुसार मृतका समीना खातून मोहब्बत छपरा गांव निवासी हैदर अली के बड़े पुत्र नसीम अख्तर उर्फ लड्डू की पत्नी थी। लोगों ने बताया कि  फ्रिज़ को चलाने को लेकर कई दिनों से घर में मृतका के पति नसीम अखतर व उनके छोटे भाई में विवाद हो रहा था। अचानक रविवार की सन्ध्या विवाद बढ़ गया तभी छोटा भाई नाज़िर अपने बड़े भाई नसीम अख्तर पर कुल्हाड़ी से वार किया। 

इसी बीच अपने पति को बचाने के लिए पत्नी नसीमा खातून सामने आ गयी। कुल्हाड़ी नसीमा खातून के गर्दन पर लगी जिससे घायल होकर ज़मीन पर गिर गयी। घायल अवस्था में इलाज के लिए मुज़फ्फरपुर ले जाया गया। रास्ते में ही घायल महिला की मौत होगयी। परिवार वाले शव लेकर घर पर आए। 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस सोमवार की सुबह शव को अपने कब्जे में लेकर पोष्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है इस मामले में मेहसी थाना पुलिस मृतका की सास और ननद को हिरासत में लिया है। उन्हें थाना पर  लाकर पूछ ताछ कर रही है। वहीं हत्याकांड का  आरोपी नाज़िर घर छोड़ कर फरार है। मेहसी थाना अध्यक्ष ने बताया हत्या की घटना सामने आई है। पुलिस कार्रवाई कर रही है। 


Suggested News