नाबालिक साली के लिए जीजा की बिगड़ी नियत, बंधक बनाकर लूटी अस्मत, विरोध करने पर की पिटाई

नाबालिक साली के लिए जीजा की बिगड़ी नियत, बंधक बनाकर लूटी अस्मत, विरोध करने पर की पिटाई

BETTIA : प.चंपारण के इनरवा में  रिश्ते को तार तार करते हुए एक युवक ने अपनी नाबालिग साली से दुष्कर्म किया है। बताया गया कि बगहा के युवक ने बहला-फुसलाकर लाया दो दिन तक एक झोपड़ी में नाबालिग को बंधक बनाकर रखा। रिश्तेदार होने के नाते नाबालिग उसके साथ चली आई। जहां युवक ने साली से दुष्कर्म किया है। रेप की घटना को अंजाम देने के बाद युवक फरार हो गया है। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

मामले में नाबालिग व उसके परिजनों ने शिकारपुर थाने में पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई है। आवेदन में नाबालिग ने चौतरवा थाना क्षेत्र के चौतरवा गांव निवासी अफजल मियां एवं केहुनिया गांव के उपाध्याय टोला गांव निवासी हबीब मियां को आरोपित किया है। आवेदन में उसने बताया है कि अफजल उसको बहला फुसलाकर शिकारपुर थाना क्षेत्र के सिसवा फाल गांव लाया। सिसवा फाल गांव में एक झोपड़ी में रख कर उसके साथ दुष्कर्म किया। 


शादी करने की मांग पर की पिटाई

पीड़ित नाबालिग ने पुलिस को बताया कि वह इनरवा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। आरोपी दूर के रिश्ते में जीजा लगता है तथा पहले से शादीशुदा है। 3 जून को वह उसके घर आया। नाबालिक को उसके मामा के घर छोड़ने की बात कह वह शिकारपुर थाना क्षेत्र के शिशवा फाल गांव ले गया। वहां पर सरेह में एक झोपड़ी में ले जाकर बंधक बना लिया। झोपड़ी में ही उसने  रेप किया और दो दिनों तक उसको बंधक बनाकर रखा। जब भी वह घर जाने की बात कहती थी तो उसकी पिटाई करता था। जिससे वह डर गई थी। इस तरह वह दो दिनों तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। 

तीसरे दिन नाबालिग जब अस्मत लूटने की बात कह शादी करने को कही तो आरोपी युवक बेल्ट से उसकी पिटाई की तथा उपाध्याय टोला के अपने एक रिश्तेदार हबीब मियां को बुला कर पिटाई कराई। मारपीट करने के बाद आरोपी युवक अपने रिश्तेदार के साथ वहां से फरार हो गया। आरोपी युवक के फरार हो जाने के बाद पीड़िता किसी तरह भागकर शिकारपुर थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में अपने मामा के घर पहुंची। 

वहां से उसने फोन कर अपनी बहन को सारी जानकारी दी। जिसके बाद उसके परिवार के लोग उसको लेकर थाना पहुंचे । पीड़ित लड़की की मां ने बताया वह समझ रही थी कि उसकी पुत्री मामा के घर पर है। उसको पता होता कि रिश्ते में जीजा लगने वाला उसकी पुत्री की अस्मत लूटेगा तो वह कतई नहीं जाने देती। पीड़ित नाबालिग लड़की के आवेदन पर एफआईआर दर्ज की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News