BIHAR NEWS : शादी का झांसा देकर देवर ने भाभी का 3 साल तक किया यौन शोषण, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

BIHAR NEWS : शादी का झांसा देकर देवर ने भाभी का 3 साल तक किया यौन शोषण, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

PATNA : पटना से सटे मसौढ़ी में शादी का झांसा देकर एक युवक द्वारा महिला के साथ तीन सालों तक यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। जब महिला युवक पर शादी करने का दवाब बनाने लगी तो युवक ना केवल शादी से इन्कार करने लगा, बल्कि महिला के साथ मारपीट भी की। पूरा मामला मसौढ़ी थाना क्षेत्र के नदौल गाँव के बेल्दारी टोला की है। 

जहाँ गाँव के ही एक विधवा महिला के साथ उसके ही देवर ने बड़े भाई की मौत के बाद बड़े भाई की पत्नी के साथ शादी का झांसा देकर तीन सालों तक यौन शोषण किया। पूरे मामले में पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पति की मौत तीन साल पहले सड़क हादसे में हो गई थी। पति की मौत के बाद उसके देवर ने उसे शादी का झांसा देकर तीन सालों तक शारीरिक संबंध बनाया। जब महिला ने शादी करने का दवाब बनाया तो शादी की बात सुनकर उसका देवर टाल मटोल करता रहा। 

सोमवार को जब विधवा महिला ने शादी करने के लिए दबाव बनाया तो देवर ने महिला की पिटाई कर दी। कहा की तुम बूढ़ी हो गई हो,मैं तुम से शादी नहीं करूंगा। साथ ही चेतावनी दी कि दोबारा विवाह की बात कही तो तुम्हें जान से मार दिया जाएगा। पूरे मामले में पीड़ित महिला ने अपने देवर के खिलाफ मसौढ़ी थाने पहुँच यौन शोषण का मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल महिला की शिकायत पर पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है।

पटना से सुजीत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News