PATNA में आपसी विवाद में भाई ने भाई की कर दी धारदार हथियार से हत्या, घटना के बाद आरोपी फरार

PATNA में आपसी विवाद में भाई ने भाई की कर दी धारदार हथियार से हत्या, घटना के बाद आरोपी फरार

PATNA :  राजधानी पटना में दो भाइयों के बीच हुए विवाद के दौरान भाई ने दूसरे भाई की हत्या कर दी। इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भाई मौके से फरार है। घटना पटना बिहटा थाना क्षेत्र का है। 

बताया जाता है कि इटवा दोघरा गांव में आपसी विवाद में परिवार का चचेरे भाई ने अपने भाई को गला दबाकर हत्या कर डाला। मृतक युवक की पहचान इटवा दोघरा गांव के निवासी स्व जोगेंद्र चौधरी का 30वर्षीय पुत्र महेश चौधरी के रूप में हुई है। वहीं घटना के बाद से आरोपी वार्ड सदस्य सह भाई शंकर चौधरी मौके से फरार हो गया। हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची।  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। 

कई सालों से चल रहा था विवाद

ग्रामीणों का यह मानना है कि कई वर्षों से भाई भाई के बीच घर के आपसी विवाद को लेकर लड़ाई झगड़ा चल रहा था। शुक्रवार की सुबह इसी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ और देखते ही देखते एक भाई ने दूसरे भाई पर हमला कर दिया। आपसी उठापटक होते होते शंकर चौधरी ने चेहरे भाई महेश चौधरी को गला दबाकर मार डाला। इधर, बिहटा थानेदार रंजीत कुमार ने कहा कि पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News