बहन का तिलक चढ़ाकर लौट रहे भाई को सड़क हादसे में हुई मौत, घर का था इकलौता बेटा

बहन का तिलक चढ़ाकर लौट रहे भाई को सड़क हादसे में हुई मौत, घर का था इकलौता बेटा

AURANGABAD : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भेड़िया-देव मोड़ के बीच nh19 पर ट्रक ने तिलक चढ़ा कर वापस लौट रहे ऑटो सवार बारातियों को शुक्रवार की सुबह रौद डाला जिसमें एक की मौत हो गई. जबकि इस हादसे में रहे 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनमें दो की स्थिति गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर कर दिया है. मृतक की पहचान मदनपुर थाना क्षेत्र के बनिया पंचायत के पड़रावा गांव निवासी 20 वर्षीय विपिन पासवान के रूप में की गई है.

 बताया जाता है कि पड़रावा गांव से गुरुवार की शाम को तिलक लेकर 10 की संख्या में रहे लोग ऑटो से डेहरी ऑन सोन के मझौली गांव गए हुए थे. शुक्रवार की सुबह तिलक चढ़ाकर जब सभी लौट रहे थे तो इसी क्रम में भेड़िया एवं उनके बीच पीछे से आ रही एक ट्रक ने उनके ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी.जिससे एक की मौत हो गई. सभी घायलों को स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से सदर अस्पताल लाया गया जहां से दो को बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर कर दिया गया है. फिलहाल नगर थाना की पुलिस शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुटी हुई है.

वहीं रफीगंज विधानसभा से वर्ष 2020 में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ चुके समाजसेवी प्रमोद सिंह आज सदर अस्पताल पहुंचे और भेड़िया देव मोड़ के बीच nh19 पर सड़क हादसे में मृत्यु एक 20 वर्षीय युवक विपिन पासवान के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान श्री सिंह ने मृतक परिजनों एवं उनके पिता को ढांढस बंधाया और तत्काल आर्थिक मदद कर आगे भी सहयोग करने का आश्वासन दिया.

श्री सिंह ने कहा कि मृतक विपिन घर का इकलौता चिराग था और दर्दनाक सड़क हादसे में उस वक्त उसकी मौत हो गई, जब वह अपनी बहन का तिलक चढ़ा कर लौट रहा था. उन्होंने कहा कि इस असहनीय दुख को तो कम नहीं किया जा सकता लेकिन वह हर परिस्थिति में मृतक के परिजनों के साथ खड़े हैं और खड़े रहेंगे

Find Us on Facebook

Trending News