बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाई ने ही छोटी बहन की गला रेत कर दी हत्या, शाम को किया थाने में सरेंडर

भाई ने ही छोटी बहन की गला रेत कर दी हत्या,  शाम को किया थाने में सरेंडर

DARBHANGA : जिस बड़े भाई के साए में वह खुद को सुरक्षित महसूस करती थी, उसी ने बेरहमी से गला रेत कर हत्या कर दी। एक भाई अपनी ही छोटी बहन का हत्यारा बन गया। बाद में पछतावा होने पर उसके खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

मामला दरभंगा जिले के विशनपुर थाना क्षेत्र के डीहलाही गांव की है। जहां गुरुवार रात को भाई ने ही अपनी बहन की गला रेतकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया। मृतका रामनाथ साह की पुत्री तुलसी कुमारी (17) थी। आरोपित रामनाथ साह का ही बड़ा पुत्र गोपाल साह है। 

मामले में मृतका की छोटी बहनों ने बताया कि गुरुवार की रात दोनों बहनें और बड़ा भाई छत पर सोये हुए थे। दीदी तुलसी घर में मां के साथ सोयी थी। पिता रिश्तेदार के यहां गये हुए थे। सुबह उठने के बाद हम दोनों बहनें ट्यूशन पढ़ने चली गईं। मां और दादी मवेशियों की देखभाल के लिए बथान पर चली गई। पढ़कर लौटने के बाद सुबह लगभग आठ बजे चाय लेकर जब बहन के कमरे में पहुंची तो देखा कि तुलसी दीदी लहूलुहान हालत में मृत पड़ी थी। हल्ला करने पर आसपास के लोग आये और भाई की खोजबीन की। लेकिन, दीदी की हत्या कर भाई मौके से फरार हो गया था।

मानसिक रूप से विक्षिप्त है हत्यारा भाई

मामले में जब पुलिस ने गांव वालों से पूछताछ की तो आरोपी के बारे में नई जानकारी सामने आई कि उसकी मानसिक स्थिति सही नहीं है और वह नशे का आदि है। लंबे समय से नेपाल स्थित उसके नानी के घर पर इलाज चल रहा था। फिलहाल वह गांव में ही रह रहा था तथा काफी हद तक ठीक भी हो गया था। अहले सुबह हुई इस घटना से मृतका के माता-पिता, दादी और सभी छोटे भाई-बहनों में दहशत है। माता-पिता बेसुध हैं। गांव में तरह-तरह की चर्चा चल रही है।

 प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि सभी बिन्दुओं पर गहराई से छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। मृतका के पिता ने आवेदन दिया है। प्रथिमिकी की प्रक्रिया चल रही है।वहीं देर शाम आरोपित युवक ने थाने में आत्मसमर्पण कर दिया था।


Suggested News